डेविड वॉर्नर ने कहा, ‘डेथ ओवरों’ में SRH की गेंदबाजी सर्वश्रेष्ठ है

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 24, 2020   12:37
डेविड वॉर्नर ने कहा, ‘डेथ ओवरों’ में SRH की गेंदबाजी सर्वश्रेष्ठ है

डेविड वार्नर ने कहा कि आईपीएल में ‘डैथ ओवरों’ में सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी सनराइजर्स की है। वार्नर ने सनराइजर्स के साथी खिलाड़ी जॉनी बेयरस्टा से इंस्टाग्राम पर लाइव सत्र में कहा ,‘‘हमारे पास अच्छी टीम है। सबसे अच्छी बात यह है कि गेंदबाजी में काफी गहराई है।’’उन्होंने कहा ,‘हमारे पास अच्छे स्विंग गेंदबाज औरडैथओवरों के लिये सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी संयोजन है।’’

नयी दिल्ली। सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर का मानना है कि इंडियन प्रीमियर लीग में ‘डैथ ओवरों’ में उनकी टीम की गेंदबाजी सर्वश्रेष्ठ है। चार साल पहले खिताब जीत चुके सनराइजर्स के पास भारत के भुवनेश्वर कुमार जैसा तेज गेंदबाज और अफगानिस्तान के रशीद खान जैसा स्पिनर है।

इसे भी पढ़ें: यूरोपीय चैम्पियनशिप रद्द होने से एथलीटों को एक और झटका

वार्नर ने सनराइजर्स के साथी खिलाड़ी जॉनी बेयरस्टा से इंस्टाग्राम पर लाइव सत्र में कहा ,‘‘हमारे पास अच्छी टीम है। सबसे अच्छी बात यह है कि गेंदबाजी में काफी गहराई है।’’ उन्होंने कहा ,‘‘हमारे पास अच्छे स्विंग गेंदबाज और डैथ ओवरों के लिये सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी संयोजन है।’’ बेयरस्टॉ के साथ शानदार जोड़ी के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा,‘‘ विकेटों के बीच दौड़ काफी अहम है। हम दोनों का यही मजबूत पक्ष है। हम एक दो रन लेकर शुरू ही से दबाव बनाने में विश्वास करते हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।