एएफसी कप के आगाज में श्रीलंका की कोलंबो एफसी से भिड़ने को तैयार चेन्नइयिन एफसी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 13 2019 1:15PM
एएफसी कप के आगाज में श्रीलंका की कोलंबो एफसी से भिड़ने को तैयार चेन्नइयिन एफसी
Image Source: Google

टूर्नामेंट में पहली बार खेल रही चेन्नइयिन की टीम ने कोलंबो में पहले चरण के मैच में गोलरहित ड्रा खेला था। तमिलनाडु में श्रीलंका की टीम के विरोध की आशंका के मद्देनजर इस मुकाबले को अहमदाबाद में खेला जा रहा है जिसके लिए चेन्नइयिन एफसी के समर्थक चेन्नई से अहमदाबाद आ रहे है।

अहमदाबाद। इंडियन सुपर लीग की टीम चेन्नइयिन एफसी एएफसी कप 2019 के क्वालीफाइंग प्लेऑफ में बुधवार को यहां श्रीलंका की कोलंबो एफसी के खिलाफ दूसरे चरण के मुकाबले के लिए तैयार है। टूर्नामेंट में पहली बार खेल रही चेन्नइयिन की टीम ने कोलंबो में पहले चरण के मैच में गोलरहित ड्रा खेला था। तमिलनाडु में श्रीलंका की टीम के विरोध की आशंका के मद्देनजर इस मुकाबले को अहमदाबाद में खेला जा रहा है जिसके लिए चेन्नइयिन एफसी के समर्थक चेन्नई से अहमदाबाद आ रहे है।क्लब ने प्रशंसकों की ट्रेन यात्रा का ख्याल रखने के साथ अहमदाबाद में उनके ठहरने का प्रबंध भी कर रहा है। इस बड़े मैच से पहले कई समर्थक विमान से अहमदाबाद पहुंचने वाले है।

इसे भी पढ़ें: मुंबई से हारकर भी इंडियन सुपर लीग के फाइनल में पहुचा गोवा एफसी



टीम के लिए आईएसएल में यह खराब सत्र रहा जहां वे आईएसएल तालिका में सबसे निचले पायदान पर रहे। टीम के मुख्य कोच जॉन ग्रेगोरी ने प्रशंसकों के समर्थन के लिए धन्यवाद किया। ग्रेगोरी ने कहा, ‘‘ कोलंबो के खिलाफ मैच के लिए हमारे प्रशंसक चेन्नई से आ रहे है और हम यह सुनिश्चित करने की पूरी कोशिश करेंगे कि हम उन्हें वापस घर जाने से पहले एक यादगार प्रदर्शन दें। आत्मविश्वास से भरी कोलंबो की टीम के खिलाफ हालांकि यह आसान नहीं होगा, लेकिन हम इसके लिए तैयार है।’’

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story