मिनरवा पंजाब को हराकर चेन्नई सिटी बना आई लीग चैम्पियन

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 10 2019 10:08AM
मिनरवा पंजाब को हराकर चेन्नई सिटी बना आई लीग चैम्पियन
Image Source: Google

चेन्नई की टीम 43 अंक लेकर शीर्ष पर रही जबकि ईस्ट बंगाल के 42 अंक रहे। रोलैंड बिलाला ने तीसरे ही मिनट में गोल कर मिनरवा पंजाब को बढ़त दिला ली।

कोयंबटूर। चेन्नई सिटी ने पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए आई लीग फुटबाल प्रतियोगिता के अंतिम दिन मिनरवा पंजाब को 3-1 से हराकर आखिरी दिन तक चली खिताब की दौड़ में बाजी मार ली। वहीं ईस्ट बंगाल की टीम कोझिकोड में गोकुलम केरला एफसी को 2-1 से हराकर दूसरे स्थान पर रही। ईस्ट बंगाल की टीम खिताब जीतने के 15 साल के इंतजार को खत्म करने की कोशिश में जुटी थी लेकिन यह इंतजार अब भी कायम रहेगा।
भाजपा को जिताए

चेन्नई की टीम 43 अंक लेकर शीर्ष पर रही जबकि ईस्ट बंगाल के 42 अंक रहे। रोलैंड बिलाला ने तीसरे ही मिनट में गोल कर मिनरवा पंजाब को बढ़त दिला ली। इसके बाद 56वें मिनट में पेड्रो मांजी ने पेनल्टी के जरिये गोल कर चेन्नई की टीम को 1-1 की बराबरी पर ला दिया। इसके बाद सिंगापुर के अकबर नवास की कोचिंग वाली टीम के लिये गौरव बोरा ने दो गोल (69वें और 90 प्लस तीन) करके चेन्नई की टीम को खिताब दिलाया।
 

इसे भी पढ़ें: सबूत मांगने वालों को राजनाथ का जवाब, योद्धा मारे गये लोगों की गिनती नहीं करता

मांजी 21 गोल करके चर्चिल ब्रदर्स के विलिस प्लाजा के साथ संयुक्त रूप से शीर्ष स्कोरर रहे।  ईस्ट बंगाल के लिये जेमी सांटोस ने 79वें मिनट में पेनल्टी से और लालदानमाविया राल्टे ने 85वें मिनट में गोल किया। गोकुलम की ओर से मार्कस जोसफ ने 69वें मिनट में गोल दागा। 


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story