ब्रावो ने की उम्र पर टिप्पणी, कहा अनुभव उम्र से अधिक मायने रखता है

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 27, 2019   15:14
ब्रावो ने की उम्र पर टिप्पणी, कहा अनुभव उम्र से अधिक मायने रखता है

वेस्टइंडीज के पूर्व ऑलराउंडर ने कहा, किसी भी खेल में, किसी भी टूर्नामेंट में, आप अनुभव को मात नहीं दे सकते। हम अपनी कमजोरी जानते हैं और हम चतुराई भरा खेल खेलते हैं और हमारी अगुवाई दुनिया का सर्वश्रेष्ठ कप्तान करता है।

नयी दिल्ली।ड्वेन ब्रावो को समझ में नहीं आता कि जब भी चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम जीत दर्ज करती है तब उम्र संबंधी बात क्यों उठने लगती है क्योंकि उनका मानना है कि अनुभव अधिक मायने रखता है।चेन्नई ने मंगलवार को आईपीएल मैच में दिल्ली कैपिटल्स को छह विकेट से हराया और जब मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में ब्रावो से उम्र संबंधी सवाल पूछा गया तो वह इस मसले को लेकर टीम की आलोचना करने वालों को जवाब देने से नहीं चूके। 

इसे भी पढ़ें: अब पूरे IPL में खेल सकेंगे श्रीलंका के ये खिलाड़ी

ब्रावो ने कहा,हम अपनी उम्र से अच्छी तरह वाकिफ हैं। हमारी जो उम्र है वही है और आप गूगल पर सर्च कर सकते हो लेकिन यह कोई मसला नहीं है। हम 60 साल के बूढ़े नहीं है। हम 32 से 35 साल के खिलाड़ी हैं। हम अब भी जवां हैं। हम अपने शरीर का ध्यान रखते हैं और हमें बहुत अधिक अनुभव है। ब्रावो ने कहा कि चेन्नई के लिये मुश्किल परिस्थितियों में उसका अनुभव और विश्व के सर्वश्रेष्ठ कप्तान का साथ काफी काम आता है। 

वेस्टइंडीज के पूर्व ऑलराउंडर ने कहा, किसी भी खेल में, किसी भी टूर्नामेंट में, आप अनुभव को मात नहीं दे सकते। हम अपनी कमजोरी जानते हैं और हम चतुराई भरा खेल खेलते हैं और हमारी अगुवाई दुनिया का सर्वश्रेष्ठ कप्तान करता है। और वह (धोनी) हमें याद दिलाते रहते थे कि हमारी टीम सबसे तेज नहीं है लेकिन सबसे अनुभवी टीम है।

इसे भी पढ़ें: पिछली बैठकों में तय किया गया था कि बल्लेबाजों को मांकड़िंग नहीं करेंगे: शुक्ला

ब्रावो से पूछा गया कि क्या महेंद्र सिंह धोनी के साथ बल्लेबाजी करने को लेकर कोई रणनीति होती है, हमारी कोई रणनीति नहीं होती है। हम टीम बैठक नहीं करते। हम मैदान पर उतरकर अपना काम करते हैं। धोनी की अपनी शैली है और प्रत्येक खिलाड़ी की अपनी शैली है। हम केवल परिस्थितियों को देखते हैं और उससे तेजी से सामंजस्य बिठाते हैं और यहां अनुभव काम आता है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।