भारत-A के इंग्लैंड दौरे पर खुलकर बल्लेबाजी करना चाहते हैं बावने

Confident Ankit Bawne Looks to Bat Freely on India A Tour to England
महाराष्ट्र के अंकित बावने भारत ए क्रिकेट टीम के इंग्लैंड दौरे पर बिना किसी दबाव के बल्लेबाजी करना चाहते हैं। बावने इस बात को लेकर आत्मविश्वास से भरे हैं कि उन्होंने दौरे की तैयारी के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी है।

मुंबई। महाराष्ट्र के अंकित बावने भारत ए क्रिकेट टीम के इंग्लैंड दौरे पर बिना किसी दबाव के बल्लेबाजी करना चाहते हैं। बावने इस बात को लेकर आत्मविश्वास से भरे हैं कि उन्होंने दौरे की तैयारी के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी है और बेंगलुरु स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में ऐसी पिचों पर बल्लेबाजी का अभ्यास कर रहे हैं जो गेंदबाजों के लिए मददगार हैं। बावने ने कहा कि हां, मैं तैयार हूं और मैंने तैयारियां कर ली हैं। बेंगलुरु में हमारा शिविर और फिटनेस परीक्षण चल रहा है। हम गेंदबाजों को मदद मिलने वाली पिचों पर अभ्यास कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि पिछले सप्ताह मैंने स्विंग गेंद को बल्ले के बीचों-बीच खेलने का अभ्यास किया था। भारत ए टीम इंग्लैंड ए के खिलाफ 16 से 19 जुलाई तक वॉर्सेस्टर में चार दिवसीय मैच खेलेगी। इसके अलावा भारत ए टीम काउंटी टीमों के खिलाफ तीन दिवसीय मैच भी खेलेगी। आगामी चुनौतियों से निपटने के लिए बावने किरण मोरे और डब्ल्यू वी रमन जैसे पूर्व टेस्ट खिलाड़ियों से परामर्श ले रहे हैं।

उन्होने ने कहा कि मेरा ध्यान इस बात पर भी है कि कैसे बड़ी पारी खेलूं और गेंदों को कैसे छोड़ूं। मैं इंग्लैंड में पिचों की प्रकृति पर डब्ल्यू वी रमन , अमोल मजूमदार और किरण मोरे से परामर्श ले रहा हूं। बावने ने 78 प्रथम श्रेणी मैचों में 5,367 रन बनाये हैं। उन्होंने कहा, ‘मैं इंग्लैंड में उसी अंदाज में बल्लेबाजी करूंगा जैसे रणजी ट्राफी में करता हूं। मैं चयन (राष्टीय टीम) का दबाव लिये बिना खेलूंगा।’

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़