कोविड-19 ब्रेक फायदेमंद रहा, अपने खेल का आकलन करने में मदद मिली: शुभंकर शर्मा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 29, 2020   14:11
कोविड-19 ब्रेक फायदेमंद रहा, अपने खेल का आकलन करने में मदद मिली: शुभंकर शर्मा

भारतीय गोल्फर शुभंकर शर्मा ने कहा कि कोरोना लॉकडाउन में मिला ब्रेक काफी फायेदमंद साबित हुआ है।वर्ष 2018 एशियाई टूर आर्डर ऑफ मेरिट चैम्पियन शर्मा का मानना है कि जब वह चार महीने बाद अपने पेशेवर टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगे तो वह बेहतर फार्म में होंगे।

सेंटोसा। भारतीय गोल्फर शुभंकर शर्मा ने कहा कि कोरोना वायरस के कारण मिला ब्रेक उनके लिये फायेदमंद साबित हुआ है क्योंकि इससे जुलाई में यूरोपीय टूर बहाल होने से पहले उन्हें अपने खेल और मानसिक स्थिति का आकलन करने में मदद मिली। वर्ष 2018 एशियाई टूर आर्डर ऑफ मेरिट चैम्पियन शर्मा का मानना है कि जब वह चार महीने बाद अपने पेशेवर टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगे तो वह बेहतर फार्म में होंगे।

इसे भी पढ़ें: वीवीएस लक्ष्मण ने बताया इस वजह से रोहित बन पाए IPL के सबसे सफल कप्तान

तेईस साल के गोल्फर ने पिछली चैम्पियनशिप 2018 मेबैंक टूर्नामेंट में जीत दर्ज की थी। उन्होंने एशियाई टूर की प्रेस विज्ञप्ति में कहा, ‘‘मेरी साल में शुरूआत इतनी अच्छी नहीं होती। कोविड-19 संकट मेरे लिये वास्तव में फायदेमंद रहा क्योंकि इसने मुझे अपने खेल और मानसिक स्थिति का भी आकलन करने में मदद की। ’’ उन्होंने साथ ही कहा, ‘‘यह गोल्फ से मेरे लिये सबसे लंबा अवकाश रहा। अपने परिवार के साथ समय बिताने के अलावा मैंने अपने खेल के सभी पहलुओं पर ध्यान दिया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।