‘उम्रदराज हो चली CSK टीम ’ में बदलाव की जरूरत: स्टीफन फ्लेमिंग

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 13 2019 3:31PM
‘उम्रदराज हो चली CSK टीम ’ में बदलाव की जरूरत: स्टीफन फ्लेमिंग
Image Source: Google

चेन्नई की कोर टीम की औसत उम्र 34 साल है जिसने पिछले साल खिताब जीता था और इस बार फाइनल में मुंबई इंडियंस से हार गई। फ्लेमिंग और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने बल्लेबाजी में बेहतर प्रदर्शन की जरूरत पर जोर दिया।

हैदराबाद। चेन्नई सुपर किंग्स के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने आईपीएल के इस सत्र में बल्लेबाजी में खराब प्रदर्शन के बाद ‘उम्रदराज हो चली टीम ’ में बदलाव की जरूरत स्वीकार की। चेन्नई की कोर टीम की औसत उम्र 34 साल है जिसने पिछले साल खिताब जीता था और इस बार फाइनल में मुंबई इंडियंस से हार गई। फ्लेमिंग और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने बल्लेबाजी में बेहतर प्रदर्शन की जरूरत पर जोर दिया। 

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: ब्रेट ली बोले, काफी अच्छी गेंदबाजी कर रहा है हरभजन

कोच ने कहा कि यदि आप एक साल खिताब जीते और अगले साल फाइनल में पहुंचे हैं तो प्रदर्शन अच्छा कहा जायेगा। हम समझते हैं कि यह उम्रदराज टीम है। हमें नये सिरे से टीम तैयार करने पर सोचना होगा। उन्होंने कहा कि अगले सत्र के लिये रणनीति विश्व कप के बाद तैयार की जायेगी। उन्होंने कहा कि धोनी विश्व कप खेलने जायेंगे। दूसरी टीमों के पास कई प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं। हमें संभलकर नये सिरे से टीम तैयार करके सही संतुलन खोजना होगा।
फ्लेमिंग ने कहा कि चेन्नई के लिये यह साल कठिन था। हमारे बल्लेबाज अपेक्षाओं पर खरे नहीं उतरे। उनसे बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद थी। लेकिन यह भी है कि फाइनल तक पहुंचे और मैच आखिरी गेंद तक खिंचा। बल्लेबाजी में हम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाये लेकिन प्रयासों में कोई कमी नहीं थी।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story