दक्षिण अफ्रीका से हार और चोटों से जूझना आस्ट्रेलिया के लिये अच्छा नहीं : पोंटिंग

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jul 8 2019 10:21AM
दक्षिण अफ्रीका से हार और चोटों से जूझना आस्ट्रेलिया के लिये अच्छा नहीं : पोंटिंग
Image Source: Google

इसके अलावा उस्मान ख्वाजा और मार्कस स्टोइनिस चोटिल हो गये जिससे मैथ्यू वेड और मिशेल मार्श को इन दोनों के कवर के तौर पर विश्व कप टीम में शामिल किया गया। शॉन मार्श चोटिल होने के कारण पहले ही बाहर हो चुके हैं।

मैनचेस्टर। आस्ट्रेलिया के सहायक कोच रिकी पोंटिंग ने स्वीकार किया कि विश्व कप के आखिरी लीग मैच में दक्षिण अफ्रीका से हारने वाली और चोटों से जूझ रही उनकी टीममुश्किल परिस्थितियों से गुजर रही है लेकिन उन्होंने कहा कि खिलाड़ी सेमीफाइनल में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने का तरीका ढूंढ सकते हैं। 


आस्ट्रेलिया ग्रुप चरण के आखिरी मैच में दक्षिण अफ्रीका से हार गया था। इसके अलावा उस्मान ख्वाजा और मार्कस स्टोइनिस चोटिल हो गये जिससे मैथ्यू वेड और मिशेल मार्श को इन दोनों के कवर के तौर पर विश्व कप टीम में शामिल किया गया। शॉन मार्श चोटिल होने के कारण पहले ही बाहर हो चुके हैं।
 
 
पोंटिंग ने क्रिकेट.काम.एयू से कहा, ‘‘विश्व कप में व्यवधान पड़ना असामान्य बात नहीं है लेकिन सेमीफाइनल से पहले आखिरी ग्रुप मैच में ऐसा होना संभवत: थोड़ा भिन्न है। अगर आप पूरी तरह से ईमानदार हैं तो विश्व कप सेमीफाइनल से पहले इस तरह के बदलाव आदर्श नहीं हैं, विशेषकर तब जबकि हमें पता है कि हमारा सामना इंग्लैंड से होगा जो कि खिताब के प्रबल दावेदार के रूप में टूर्नामेंट में उतरा है।’’


 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video