अंतिम दो वनडे से धोनी को मिल सकता है आराम, भारतीय सरजमीं पर आखिरी वनडे

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 9 2019 10:46AM
अंतिम दो वनडे से धोनी को मिल सकता है आराम, भारतीय सरजमीं पर आखिरी वनडे
Image Source: Google

भारत को अब अक्टूबर तक अपनी सरजमीं पर कोई मैच नहीं खेलना है और ऐसे में कहा जा रहा है कि रांची का मैच धोनी को भारतीय धरती पर आखिरी मैच हो सकता है।

रांची। पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को आस्ट्रेलिया के खिलाफ बाकी बचे दो एकदिवसीय मैचों के लिये विश्राम दिया गया है और शुक्रवार को यहां खेला गया मैच भारतीय सरजमीं पर उनका अंतिम अंतरराष्ट्रीय मैच साबित हो सकता है। भारत के सहायक कोच संजय बांगड़ ने तीसरे एकदिवसीय मैच में भारत की 32 रन से हार के बाद पत्रकारों से कहा, ‘‘हम अंतिम दो मैचों के लिये कुछ बदलाव करेंगे। माही अंतिम दो मैचों में नहीं खेलेंगे। वह विश्राम करेंगे।’’

इसे भी पढ़ें: टीम इंडिया ने पहनी ऑर्मी कैप, राष्ट्रीय रक्षा कोष में दी अपनी मैच फीस

श्रृंखला का चौथा मैच दस मार्च को मोहाली जबकि पांचवां और अंतिम मैच 13 मार्च को नयी दिल्ली में खेला जाएगा। भारत को अब अक्टूबर तक अपनी सरजमीं पर कोई मैच नहीं खेलना है और ऐसे में कहा जा रहा है कि रांची का मैच धोनी को भारतीय धरती पर आखिरी मैच हो सकता है। माना जा रहा है कि विश्व कप के बाद यह स्टार क्रिकेटर संन्यास ले सकता है। 

इसे भी पढ़ें: सौरव गांगुली की चाहत, विश्व कप के बाद भी टीम में बने रहें धोनी

झारखंड राज्य क्रिकेट संघ का हालांकि मानना है कि उन्हें अगले घरेलू सत्र में सीमित ओवरों के एक मैच की मेजबानी मिल जाएगी जिसमें धोनी उचित विदाई ले सकते हैं। धोनी प्रचार से बचते हैं और ऐसी संभावना बहुत कम है। धोनी ने हैदराबाद में पहले मैच में नाबाद 59 रन बनाकर भारत की जीत में अहम भूमिका निभायी थी लेकिन पिछले दो मैचों में वह शून्य और 26 रन ही बना पाये। धोनी की अनुपस्थिति में अंतिम दो वनडे में ऋषभ पंत विकेटकीपर की भूमिका निभाएंगे। 



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video