धोनी की अर्धशतकिय पारी पर बोले कोहली, 'उन्होने डरा दिया था हमें'

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 22 2019 2:34PM
धोनी की अर्धशतकिय पारी पर बोले कोहली, 'उन्होने डरा दिया था हमें'
Image Source: Google

धोनी ने 48 गेंद में नाबाद 84 रन बनाये। चेन्नई को आखिरी ओवर में 26 रन चाहिये थे और धोनी ने टीम को जीत तक पहुंचा ही दिया था लेकिन आखिरी गेंद पर रन आउट होने से टीम एक रन से हार गई।

बेंगलुरू। अनहोनी को होनी करने की महेंद्र सिंह धोनी की कला से वाकिफ विराट कोहली ने स्वीकार किया कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल मैच में उनकी बल्लेबाजी देखकर तो वह डर ही गए थे। धोनी ने 48 गेंद में नाबाद 84 रन बनाये। चेन्नई को आखिरी ओवर में 26 रन चाहिये थे और धोनी ने टीम को जीत तक पहुंचा ही दिया था लेकिन आखिरी गेंद पर रन आउट होने से टीम एक रन से हार गई।

भाजपा को जिताए

कोहली ने मैच के बाद कहा की इतने कम अंतर से मैच जीतकर अच्छा लग रहा है। हम मामूली अंतर से हारे भी है। एमएस ने वही किया जिसमें वह माहिर है। हम सभी को डरा दिया था। आखिरी गेंद तक मुझे लगा नहीं था कि हम जीतेंगे। इतने जज्बात उमड़ रहे थे। कोहली ने युवा नवदीप सैनी की भी तारीफ की जो वनडे विश्व कप के लिये पांच स्टैंडबाय में से है।

इसे भी पढ़ें: हमें शीर्ष पर अच्छी बल्लेबाजी करने की जरूरत है: CSK कप्तान धोनी

उन्होंने कहा की चेन्नई जैसी टीम के खिलाफ उसने उम्दा प्रदर्शन किया। हमने 19वें ओवर तक अच्छी गेंदबाजी की थी। सैनी का यह पहला सत्र है और उसका प्रदर्शन काबिले तारीफ है। अभी भी प्लेऑफ की आरसीबी की राह आसान नहीं है। उसे चारों मैच जीतने के अलावा बाकी मैचों में भी सकारात्मक नतीजों की उम्मीद करनी होगी। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story