धोनी के संन्यास पर इडु्ल्जी ने कहा, उसमें अब भी काफी क्रिकेट बचा है

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jul 12 2019 12:48PM
धोनी के संन्यास पर इडु्ल्जी ने कहा, उसमें अब भी काफी क्रिकेट बचा है
Image Source: Google

बीसीसीआई के कार्यवाहक अध्यक्ष सीके खन्ना और सीओए सदस्य डायना इडुल्जी ने गुरूवार को भारत के विश्व कप में प्रदर्शन की प्रशंसा की जो सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से हारकर बाहर हो गया। लीग चरण में शीर्ष पर रहने वाली भारतीय टीम सेमीफाइनल में सर्वश्रेष्ठ नहीं कर सकी और न्यूजीलैंड से 18 रन से हार गयी।

नयी दिल्ली। बीसीसीआई के कार्यवाहक अध्यक्ष सीके खन्ना और सीओए सदस्य डायना इडुल्जी ने गुरूवार को भारत के विश्व कप में प्रदर्शन की प्रशंसा की जो सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से हारकर बाहर हो गया। लीग चरण में शीर्ष पर रहने वाली भारतीय टीम सेमीफाइनल में सर्वश्रेष्ठ नहीं कर सकी और न्यूजीलैंड से 18 रन से हार गयी। 

इसे भी पढ़ें: सब कुछ जीत लेने में और अंत तक हिम्मत न हारने में कोई अंतर नहीं, जिसकी मिसाल हैं धोनी

इडुल्जी ने कहा कि टीम अच्छा खेली। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि मैच दूसरे दिन तक खिंच गया। शुरू में गंवाये तीन विकेटों ने टीम को पूरी तरह से बैकफुट पर ला दिया। इसके बाद जडेजा और धोनी ने अच्छी वापसी करायी। यह बहुत करीब का मामला बन गया था। जडेजा और धोनी ने जैसा प्रदर्शन किया, वह काबिलेतारीफ रहा। 

इसे भी पढ़ें: विलियमसन ने जताई उम्मीद कहा, फाइनल के लिए डेढ़ अरब भारतीय प्रशंसक करेंगे समर्थन



भारत की हार से धोनी के संन्यास को लेकर चल रही अटकलें भी बढ़ गयी लेकिन इडुल्जी ने कहा कि विश्व कप विजेता कप्तान ने टूर्नामेंट में दिखा दिया कि उसमें अब भी काफी क्रिकेट बचा है। इडुल्जी ने कहा कि वह इस पूरे टूर्नामेंट में जिस तरह से खेला है, मैं उसकी प्रशंसा करूंगी। यह (संन्यास लेने का) उसका व्यक्तिगत फैसला होगा। केवल वही यह निर्णय ले सकता है और उसका शरीर ही उसे बता सकता है। मुझे अब भी लगता है कि उसमें अभी काफी क्रिकेट बचा है। टीम में युवाओं को अब भी उसके मार्गदर्शन की जरूरत है। खन्ना ने भी भारतीय टीम के प्रयासों की प्रशंसा की। 

इसे भी पढ़ें: भारत की हार के बाद बोले तेंदुलकर, टीम हमेशा रोहित और कोहली पर निर्भर नहीं रह सकती

उन्होंने कहा कि यह कठिन मैच था और मुझे लगता है कि हमारे खिलाड़ियों ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया। कोई भी नहीं चाहता कि एक भी मैच गंवाये। हर खिलाड़ी ने सचमुच अच्छी कोशिश की लेकिन यह हमारा दिन नहीं था। उन्होंने कहा कि भारत ने लीग चरण में बेहतरीन क्रिकेट खेला। मुझे पूरा भरोसा है कि टीम कड़ी मेहनत करेगी और भविष्य में और सफलतायें हासिल की। न्यूजीलैंड की टीम को बधाई। मैं उन्हें शुभकामनायें देता हूं। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video