भारतीय फुटबॉल में सकारात्मक बदलाव करने को उत्सुक हूं: इसाक दोरू

eager-to-make-positive-changes-in-indian-football-isac-doru
रोमानिया के 56 साल के दोरू को इस पद के लिए आवेदन करने वाले 60 उम्मीदवारों में से चुना गया था। इस साल की शुरूआत में इस पद के लिए आवेदन मंगाये गये थे।

नयी दिल्ली। अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ के नये तकनीकी निदेशक इसाक दोरू ने सोमवार को कहा कि वह भारतीय फुटाबल के विकास में योगदान देने का इंतजार कर रहे है। रोमानिया के 56 साल के दोरू को इस पद के लिए आवेदन करने वाले 60 उम्मीदवारों में से चुना गया था। इस साल की शुरूआत में इस पद के लिए आवेदन मंगाये गये थे। 

इसे भी पढ़ें: रियाल मैड्रिड का लचर प्रदर्शन जारी, रायो से हारी जिदान की टीम

दोरू के पास अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल में लगभग 29 साल का अनुभव है जिसमें उन्होंने फ्रांस, जापान, अमेरिका, रोमानिया, सऊदी अरब और कतर के अलावा और भी कुछ देशों में काम किया है। उनका पिछली नियुक्ति जे-लीग की तीन बार की चैम्पियन योकोहामा मारिनोस एफसी के तकनीकी निदेशक के तौर पर थी। 

दोरू ने कहा कि मैं अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ को इस मौके के लिए शुक्रिया कहना चाहूंगा। मैं भारतीय फुटबॉल में सकारात्मक बदलाव करने को उत्सुक हूं और एआईएफएफ परिवार में सब के साथ काम करने को तैयार हूं।

इसे भी पढ़ें: जूनियर बालिका राष्ट्रीय फुटबॉल चैंपियनशिप कल से कोल्हापुर में खेली जाएगी

एआईएफएफ के अध्यक्ष प्रफ्फुल पटेल ने डोरू को शुभकामनाएं देते हुए कहा की डोरू का हमारे साथ जुड़ना अच्छा है। उनका अनुभव भारतीय फुटबॉल के काम आएगा। मैं उम्मीद करता हूं कि वह हमें अगले स्तर पर ले जाऐंगे। एआईएफएफ में 2017 में ऑस्ट्रेलिया के स्कॉट ओ’डोन्नेल के हटने के बाद से खाली था।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़