इंग्लैंड प्रबल दावेदार के तमगे का दबाव सहने में सक्षम: मोर्गन

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 30 2019 8:37AM
इंग्लैंड प्रबल दावेदार के तमगे का दबाव सहने में सक्षम: मोर्गन
Image Source: Google

इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा कि हमने एक टीम के तौर पर इस पर बात की। अपेक्षाओं का स्तर और प्रबल दावेदार का तमगा किन्हीं कारणों से टीम से जुड़े हैं।

लंदन। इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ विश्व कप के उद्घाटन मैच की पूर्व संध्या पर बुधवार को कहा कि उनकी टीम प्रबल दावेदार के तमगे के कारण दबाव में नहीं आएगी। वनडे क्रिकेट में विश्व की नंबर एक टीम इंग्लैंड ने पिछली 19 में से 15 श्रृंखलाएं जीती है। मोर्गन ने कहा कि हमने एक टीम के तौर पर इस पर बात की। अपेक्षाओं का स्तर और प्रबल दावेदार का तमगा किन्हीं कारणों से टीम से जुड़े हैं। उन्होंने कहा कि पिछले दो वर्षों में विशेषकर स्वदेश में हमारा प्रदर्शन बेजोड़ रहा और यही वजह है कि हमें प्रबल दावेदार माना जा रहा है।

इसे भी पढ़ें: आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के लिए इंग्लैंड रवाना होगी टीम इंडिया

मोर्गन ने कहा कि पिछले विश्व कप टूर्नामेंटों की बात करें तो मैं उनमें खेला हूं और कुछ अन्य खिलाड़ी भी उनमें खेले हैं। हमसे कुछ अपेक्षाएं की गयी थी लेकिन हम वैसा प्रदर्शन नहीं कर पाये। उसके बजाय मैं वर्तमान स्थिति का चयन करूंगा। मार्क वुड, जोफ्रा आर्चर और लियाम डॉसन की चोट को लेकर इंग्लैंड में चिंता बनी हुई थी लेकिन मोर्गन ने घोषणा की कि सभी खिलाड़ी फिट हैं। उन्होंने कहा कि हमारी टीम आत्मविश्वास से भरी पड़ी है। हम अपने खेल को लेकर आश्वस्त हैं। विश्व कप या एशेज का पहले मैच को लेकर अलग तरह का अहसास होता है और यह नैसर्गिक है। इससे निबटना भी चुनौती है लेकिन हम इसके लिये तैयार हैं।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video