तेज गेंदबाजी आक्रमण को मजबूत कर सकते हैं इयोन मोर्गन

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jun 3 2019 11:52AM
तेज गेंदबाजी आक्रमण को मजबूत कर सकते हैं इयोन मोर्गन
Image Source: Google

शुरूआती मैच में वेस्टइंडीज के बाउंसर से पाकिस्तानी बल्लेबाज काफी परेशान दिखे और इस मैच में हार गये। इससे लगता है कि इंग्लैंड अपने तेज गेंदबाज मार्क वुड को शामिल कर सकते हैं।

नाटिघंम। इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन से जब पाकिस्तान के खिलाफ ट्रेंट ब्रिज पर सोमवार को होने वाले विश्व कप के दूसरे मैच में तेज गेंदबाजी आक्रमण को मजबूत करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें विकेट के हिसाब से टीम चुननी होगी। 



शुरूआती मैच में वेस्टइंडीज के बाउंसर से पाकिस्तानी बल्लेबाज काफी परेशान दिखे और इस मैच में हार गये। इससे लगता है कि इंग्लैंड अपने तेज गेंदबाज मार्क वुड को शामिल कर सकते हैं। लेकिन मेजबान और प्रबल दावेदार इंग्लैंड ने दक्षिण अफ्रीका को 104 रन से हराकर टूर्नामेंट की शुरूआत शानदार तरीके से की, इससे वे वुड को जोफ्रा आर्चर के साथ शामिल करने के बजाय अपने इसी विजयी फार्मूले पर अडिग रह सकते हैं। 
मोर्गन ने ट्रेंट ब्रिज पर पत्रकारों से कहा, ‘‘मुझे लगता है कि हमारे गेंदबाजों में से किसी को खिलाने का यह अच्छा मौका बन सकता है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘विकेट जैसा होता है, उससे हमें किसी भी तरह अनुकूलित होना होगा। हम सही टीम ही चुनेंगे।’


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video