FIFA महिला विश्व कप: इंग्लैंड ने ग्रुप डी में स्कॉटलैंड को 2-1 से हराया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jun 10 2019 11:20AM
FIFA महिला विश्व कप: इंग्लैंड ने ग्रुप डी में स्कॉटलैंड को 2-1 से हराया
Image Source: Google

स्कॉटलैंड की तरफ से एकमात्र गोल क्लेरी एमिस्ली ने 79वें मिनट में किया। उधर स्टेडे डि एल्पस में खेले गये ग्रुप सी के मैच में ब्राजील ने क्रिस्टीनी रोजेरिया की हैट्रिक की मदद से जमैका को 3-0 से शिकस्त देकर शानदार शुरुआत की। रोजेरिया ने 15वें, 50वें और 64वें मिनट में गोल किये।

नीस। ब्राजील और इटली ने फीफा महिला विश्व कप फुटबॉल टूर्नामेंट में रविवार को अपने अपने मैच जीते। इंग्लैंड ने ग्रुप डी में स्काटलैंड को 2-1 से हराया। निकिता पैरिस के 14वें मिनट में पेनल्टी पर किये गये गोल से इंग्लैंड ने शुरू में बढ़त हासिल कर ली। एलेन व्हाइट ने 40वें मिनट टीम को 2-0 से आगे कर दिया। स्काटलैंड की तरफ से एकमात्र गोल क्लेरी एमिस्ली ने 79वें मिनट में किया। उधर स्टेडे डि एल्पस में खेले गये ग्रुप सी के मैच में ब्राजील ने क्रिस्टीनी रोजेरिया की हैट्रिक की मदद से जमैका को 3-0 से शिकस्त देकर शानदार शुरुआत की। रोजेरिया ने 15वें, 50वें और 64वें मिनट में गोल किये। 

इसे भी पढ़ें: जेसन रॉय के शानदार शतक से इंग्लैंड ने बांग्लादेश को 106 रन से हराया

ग्रुप सी के ही एक अन्य मैच में इटली ने बारबरा बोनेन्सिया के अंतिम क्षणों में किये गये गोल की मदद से आस्ट्रेलिया को 2-1 से हराया। सामंता केर ने आस्ट्रेलिया को 22वें मिनट में ही बढ़त दिला दी थी लेकिन बारबरा 56वें मिनट में बराबरी का गोल करने में सफल रही। इसके बाद उन्होंने दूसरे हाफ के इंजुरी टाइम के पांचवें मिनट में विजयी गोल दागा। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप