FIFA World Cup 2022 फाइनल में होने वाली है इस टीम की जीत, 'मॉडर्न डे नास्त्रेदमस' ने की भविष्यवाणी

match in stadium
ANI Image
रितिका कमठान । Nov 25, 2022 5:33PM
फीफा विश्व कप 2022 को लेकर 'मॉडर्न डे नास्त्रेदमस' ने भविष्यवाणी की है। मॉडर्न डे नास्त्रेदमस द्वारा की गई भविष्यवाणियां आमतौर पर सही साबित होती आई है। इसी बीच मॉडर्न डे नास्त्रेदमस ने बताया है कि कतर में हो रहे फीफा विश्व कप 2022 में कौन सी टीमों को फाइनल मुकाबला खेलने का मौका मिलेगा।

फीफा विश्व कप 2022 को लेकर फुटबॉल फैंस के बीच क्रेज काफी चल रहा है। हर मैच के बाद नया प्रिडिक्शन और एनालिसिस भी सामने आता है, जिसे जानने के लिए फैंस काफी उत्साहित रहते है। टूर्नामेंट के फाइनल में कौन जगह बनाएगा, इसे लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। सोशल मीडिया पर पहले ही एक भविष्यवाणी काफी वायरल हो चुकी है। इस भविष्यवाणी से सनसनी पैदा हो गई है। क्योंकि विश्व कप के फाइनल में कौन सी दो टीमें खेलेंगी इसको लेकर अभी से कयास लगने शुरू हो गए हैं। 

इसी बीच 'मॉडर्न नास्त्रेदमस' (लिविंग नास्त्रेदमस) के नाम से मशहूर एथोस सैलोम ने ऐलान किया है कि मौजूदा वर्ल्ड कप के फाइनल में कौन सी दो टीमें खेलने वाली हैं। वैसे बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब 'मॉडर्न नास्त्रेदमस' ने इस तरह की भविष्यवाणी की है। इससे पहले उन्होंने कोरोना महामारी, यूक्रेन पर रूस के हमले और महारानी एलिजाबेथ द्वितीय की मौत की भविष्यवाणी भी की थी। फुटबॉल विश्व कप को लेकर उन्होंने कहा कि इस बार पांच टीमें ऐसी हैं जो फाइनल में पहुंचने का दम रखती है। फाइनल मुकाबला इन पांच में से ही किन्ही दो टीमों के बीच खेला जाएगा।

इन टीमों के बारे में की भविष्यवाणी

गौरतलब है कि इस बार कतर में हो रहे विश्व कप में कुल 32 टीमों ने हिस्सा लिया है। इन 32 टीमों में से पांच टीमें अच्छा प्रदर्शन करेंगी जिससे वो फाइनल मुकाबला खेल सकेंगी। इन टीमों मे अर्जेंटीना, ब्राजील, बेल्जियम, फ्रांस और इंग्लैंड का नाम लिया है। ये पांच टीमें हैं जो फीफा विश्व कप के फाइनल मुकाबले में भिड़ सकती है।

विश्वकप विजेता को लेकर कही ये बात

उन्होंने विश्व कप विजेता के बारे में भी बड़ी बात कही है। उन्होंने विश्व कप विजेता के तौर पर सीधे कहा कि इसमें ब्राजील की टीम शामिल नहीं होगी। उनके मुताबिक अर्जेंटीना और फ्रांस इस कप के सबसे प्रबल दावेदार माने जा रहे है। बता दें कि इस बार विश्व कप का आयोजन कतर में हो रहा है। यह पहली बार है कि कोई मध्य-पूर्वी देश फीफा विश्व कप की मेजबानी कर रहा है।

उन्होंने विश्व कप विजेता के बारे में भी बड़ी बात कही है। उन्होंने विश्व कप विजेता के तौर पर सीधे कहा कि इसमें ब्राजील की टीम शामिल नहीं होगी। उनके मुताबिक अर्जेंटीना और फ्रांस इस कप के सबसे प्रबल दावेदार माने जा रहे है। बता दें कि इस बार विश्व कप का आयोजन कतर में हो रहा है। यह पहली बार है कि कोई मध्य-पूर्वी देश फीफा विश्व कप की मेजबानी कर रहा है। कतर में फुटबॉल विश्व कप 20 नवंबर से शुरू हुआ। विश्व कप 18 दिसंबर तक आयोजित होगा। इस विश्व कप का आयोजन कतर के अलग-अलग स्टेडियम में किया जा रहा है। 

अन्य न्यूज़