FIFA World Cup: प्री क्वार्टर फाइनल में दक्षिण कोरिया के खिलाफ खेल सकते हैं नेमार

Neymar
प्रतिरूप फोटो
Google Creative Common
ब्राजील के स्टार खिलाड़ी नेमार के फुटबॉल विश्व कप में सोमवार को दक्षिण कोरिया के खिलाफ होने वाले प्री क्वार्टर फाइनल मुकाबले में खेलने की उम्मीद है। नेमार इस मुकाबले से पहले ट्रेनिंग के दौरान स्वस्थ लग रहे थे। सर्बिया पर शुरुआती मैच में जीत के दौरान इस स्ट्राइकर के दाएं घुटने में चोट लग गई थी

ब्राजील के स्टार खिलाड़ी नेमार के फुटबॉल विश्व कप में सोमवार को दक्षिण कोरिया के खिलाफ होने वाले प्री क्वार्टर फाइनल मुकाबले में खेलने की उम्मीद है। नेमार इस मुकाबले से पहले ट्रेनिंग के दौरान स्वस्थ लग रहे थे। सर्बिया पर शुरुआती मैच में जीत के दौरान इस स्ट्राइकर के दाएं घुटने में चोट लग गई थी जिसके कारण वह अगले दो मैच में नहीं खेल पाए थे। नेमार की गैरमौजूदगी के बावजूद ब्राजील आसानी से अगले दौर में पहुंच गया। वह अब अपने टखने से परेशान नहीं हैं और अगर उन्हें कोरिया के खिलाफ खिलाया जाता है तो उनके शुरुआती एकादश में उतरने की उम्मीद है।

इसे भी पढ़ें: Indian Super League: केरल ब्लास्टर्स ने जमशेदपुर एफसी को 1-0 से हराया

ब्राजील के कोच टिटे ने कहा, ‘‘मैं शुरुआत से ही अपने सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का इस्तेमाल करना पसंद करता हूं।’’ उन्होंने कहा, ‘‘यह कोच है जो फैसला करता है और उसकी जिम्मेदारी लेता है।’’ ब्राजील फुटबॉल महासंघ की ओर से जारी फुटेज में नेमार अच्छी स्थिति में दिखाई दे रहे थे। वह गेंद के साथ अभ्यास कर रहे थे और गोल पर शॉट लगा रहे थे और इस दौरान चोट से परेशान नहीं लग रहे थे।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़