• FIFA World Cup Qualifiers: इंग्लैंड ने पोलैंड से ड्रॉ खेला, इटली, जर्मनी, स्पेन और बेल्जियम जीते

विश्व कप क्वालीफायर में इंग्लैंड ने पोलैंड से ड्रॉ खेला है।इसके साथ ही क्वालीफाइंग दौर में इंग्लैंड का पांच मैचों का विजय अभियान थम गया। अब डेनमार्क ही ऐसी टीम है जिसने सारे मैच जीते हैं।

लंदन। स्टॉपेज टाइम में पोलैंड ने बराबरी का गोल दागकर विश्व कप फुटबॉल क्वालीफायर दौर में इंग्लैंड को बराबरी पर रोक दिया जबकि जर्मनी, इटली, स्पेन और बेल्जियम ने अपने अपने मैच जीत लिये। वारसॉ में खेले गए मैच में इंग्लैंड के लिये हैरी केन ने 41वां गोल दागा लेकिन इंजुरी टाइम के दूसरे मिनटमें रॉबर्ट लेवांडोवस्की के पास पर डेमियन जिमांस्की ने बराबरी का गोल कर दिया। इसके साथ ही क्वालीफाइंग दौर में इंग्लैंड का पांच मैचों का विजय अभियान थम गया। अब डेनमार्क ही ऐसी टीम है जिसने सारे मैच जीते हैं।

इसे भी पढ़ें: ICC टेस्ट रैंकिंग में बुमराह को हुआ एक पायदान का फायदा, 9वें स्थान पर पहुंचे

इंग्लैंड को हालांकि चार मैच बाकी रहते चार अंक की बढत हासिल है और दोहा में अगले साल होने वाले विश्व कप में जगह बनाने में उसे कोई दिक्कत नहीं आयेगी। इटली ने एक अन्य मैच में लिथुआनिया को 5 . 0 से हराया। अब उसका अपराजेय अभियान 37 मैचों का हो गया है। वहीं बेल्जियम ने बेलारूस को 1 . 0 से हराकर ग्रुप में नौ अंक की बढत ले ली। स्पेन को ग्रुप बी में स्वीडन पर चार अंक की बढत हासिल है।स्वीडन को यूनान ने 2 . 1 से हराया जबकि स्पेन ने कोसोवो को 2 . 0 से मात दी। जर्मनी ने आइसलैंड को 4 . 0 से हराया और अब उसे आर्मेनिया पर चार अंक की बढत हासिल है।