दुनिया की पहली ऑनलाइन निशानेबाजी लीग चार जुलाई से, इन दो टीमों के बीच होगा पहला मुकाबला

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 29, 2020   16:29
दुनिया की पहली ऑनलाइन निशानेबाजी लीग चार जुलाई से, इन दो टीमों के बीच होगा पहला मुकाबला

पहली ऑनलाइन निशानेबाजी लीग चार जुलाई से होगी।इस टूर्नामेंट में भारतीय टीम दूसरे दिन अपने अभियान को इटैलियन स्टाइल के खिलाफ शुरू करेगी। फ्रेंच फ्रॉग्स का 10 जुलाई को इजरायल माबारोट से सामना होगा जबकि ऑस्ट्रेलियन रॉक्स का मुकाबला 11 जुलाई को इंडियन टाइगर्स से होगा। स्पेनिश चानोस की टीम 12 जुलाई को फ्रेंस फ्रॉग्स से भिंडेगी।

नयी दिल्ली। दुनिया की पहली ऑनलाइन निशानेबाजी लीग चार जुलाई से शुरू होगी जिसमें ऑस्ट्रियाई रॉक्स और इटैलियन स्टाइल के बीच शुरूआती मुकाबला खेला जाएगा। इस टूर्नामेंट में भारतीय टीम दूसरे दिन अपने अभियान को इटैलियन स्टाइल के खिलाफ शुरू करेगी। फ्रेंच फ्रॉग्स का 10 जुलाई को इजरायल माबारोट से सामना होगा जबकि ऑस्ट्रेलियन रॉक्स का मुकाबला 11 जुलाई को इंडियन टाइगर्स से होगा। स्पेनिश चानोस की टीम 12 जुलाई को फ्रेंस फ्रॉग्स से भिंडेगी।

इसे भी पढ़ें: ICC के एलीट पैनल में शामिल हुए भारतीय अंपायर नितिन मेनन

टूर्नामेंट का सेमीफाइनल 18 और 19 जुलाई को जबकि फाइनल 26 जुलाई को खेला जाएगा। तीसरे स्थान का मैच 25 जुलाई को होगा। हर टीम में तीन राइफल निशानेबाज और एक कोच होंगे जो ‘जूम’ ऑनलाइन मंच के जरिये प्रतियोगिता में भाग लेंगे। टूर्नामेंट में विशेष रूप से तैयार प्रारूप ‘रेस टू टेन’ का इस्तेमाल होगा। लीग को शुरु करने वाले पूर्व निशानेबाज शिमोन शरीफ ने कहा, ‘‘ निशानेबाज निशाना साधेंगे जिस पर उन्हें अंक दिया जाएगा, जो भी टीम पहले 10 अंक तक पहुंचेगी वह विजेता बनेगी।’’ टूर्नामेंट में कुल 10 मैचों का आयोजन होगा जिसका सीधा प्रसारण ‘इंडियन शूटिंग’ के फेसबुक पेज पर होगा।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।