पूर्व राष्ट्रीय चयनकर्ता भूपिंदर ने पीसीए के कामकाज पर सवाल उठाये

पूर्व राष्ट्रीय चयनकर्ता भूपिंदर सिंह सीनियर ने अनियमितताओं का आरोप लगाते हुए पंजाब क्रिकेट संघ के कामकाज को लेकर सवाल उठाये हैं। पीसीए ने त्वरित जवाब देकर उन्हें कानूनी कार्रवाई का सामना करने की चेतावनी दी है।

चंडीगढ़। पूर्व राष्ट्रीय चयनकर्ता भूपिंदर सिंह सीनियर ने अनियमितताओं का आरोप लगाते हुए पंजाब क्रिकेट संघ (पीसीए) के कामकाज को लेकर सवाल उठाये हैं। पीसीए ने त्वरित जवाब देकर उन्हें कानूनी कार्रवाई का सामना करने की चेतावनी दी है। भूपिंदर ने पीसीए में ‘कभी नहीं बदलने वाले चेहरों’ को बाहुबली की संज्ञा दी। उन्होंने आरोप लगाया कि पीसीए और उससे मान्यता प्राप्त संस्थाओं के शीर्ष पदों पर काबिज लोग खेल में कोई योगदान दिये बिना वर्षों से अपने पदों पर बने हुए हैं। 

इस पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने कहा, ‘‘यह रहस्य है कि वे खेल में कोई योगदान दिये बिना दशकों से अपने पदों पर कैसे बने हुए हैं। जबकि डिजिटलीकरण का जमाना है तब पीसीए अपनी बेवसाइट पर उसका संचालन करने वाले व्यक्तियों के बारे में जानकारी साझा नहीं करता क्योंकि वह कुछ चीजों को छिपाना चाहते हैं।’’ पीसीए ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करके इन आरोपों को बकवास करार दिया और कहा कि वह उच्चतम न्यायालय के दो जनवरी को दिये गये निर्देशों के अनुसार काम कर रहा है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़