प्रीमियर लीग क्लबों में वायरस संक्रमण के चार नये मामले सामने आये

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 28, 2020   11:29
प्रीमियर लीग क्लबों में वायरस संक्रमण के चार नये मामले सामने आये

प्रीमियर लीग क्लबों में कोरोना वायरस संक्रमण के चार नये मामले सामने आये है।जिन खिलाड़ियों को इस बीमारी से संक्रमित पाया गया है उन्हें सात दिन के लिये अलग थलग कर दिया गया है।इन चार नये मामलों के सामने आने के बाद इस महीने के शुरू से किये गये कुल 2752परीक्षणों में से केवल 12 मामले पॉजीटिव आये हैं।

लंदन। इंग्लिश प्रीमियर लीग के तीन क्लबों में चार लोगों को कोरोना वायरस के ताजा परीक्षणों के बाद संक्रमित पाया गया है। प्रीमियर लीग ने कहा कि सोमवार और मंगलवार को विभिन्न क्लबों के 1008 खिलाड़ियों और स्टाफ का कोविड-19 के लिये परीक्षण किया गया। जिन खिलाड़ियों या क्लब स्टाफ को इस बीमारी से संक्रमित पाया गया है उन्हें सात दिन के लिये अलग थलग कर दिया गया है।

इसे भी पढ़ें: द्रविड़ ने कहा- लॉकडाउन में अंडर-19 खिलाड़ियों को मिली है ये सीख

इन चार नये मामलों के सामने आने के बाद इस महीने के शुरू से किये गये कुल 2752 परीक्षणों में से केवल 12 मामले पॉजीटिव आये हैं। पिछले सप्ताह बोर्नमाउथ का एक खिलाड़ी संक्रमित पाया गया था। चिकित्सा गोपनीयता की शर्तों के कारण इस खिलाड़ी की पहचान सार्वजनिक नहीं की गयी। प्रीमियर लीग क्लबों ने बुधवार को समूह में अभ्यास के पक्ष में मतदान किया था जो लीग को जून में शुरू करने की दिशा में महत्वपूर्ण कदम माना जा रहा है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

खेल

झरोखे से...