गोवा ने सेमीफाइनल के पहले चरण में मुंबई को 5-1 से हराया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 10 2019 11:21AM
गोवा ने सेमीफाइनल के पहले चरण में मुंबई को 5-1 से हराया
Image Source: Google

इस जीत ने हालांकि गोवा के फाइनल में जाने की उम्मीदों को बेहद मजबूत कर दिया है क्योंकि अब अगर मुंबई को फाइनल में जाना है तो उसे गोवा को उसके घर में बड़े अंतर से हराना होगा।

मुंबई। एफसी गोवा ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के पांचवें सत्र के दूसरे सेमीफाइनल के पहले चरण के मैच में शनिवार को यहां दमदार प्रदर्शन करते हुए मेजबान मुंबई सिटी एफसी को 5-1 से करारी शिकस्त दी। मुंबई की टीम ने मैच का पहला गोल किया लेकिन गोवा ने शानदार वापसी करते हुए पहले हाफ में दो और दूसरे हाफ में तीन गोल कर इस सत्र में मुंबई पर तीसरी जीत हासिल की।

भाजपा को जिताए

गोवा के लिए सेनेगल के स्ट्राइकर मौरतादा फॉल (39वां, 58वां मिनट) ने दो गोल किये जबकि जैकी चंद सिंह (31वें मिनट), फेर्रान कोरोमिनास (51वें मिनट) और ब्रैंडन फर्नांडिस (82वां मिनट) में गोल किये। मुंबई के लिए एकमात्र गोल ब्राजील के स्ट्राइकर राफेल बास्तोस ने मैच के 20वें मिनट में किया।

इसे भी पढ़ें: MCC ने कहा, 86 प्रतिशत प्रशंसक टेस्ट क्रिकेट को तरजीह देते हैं
 


इस जीत ने हालांकि गोवा के फाइनल में जाने की उम्मीदों को बेहद मजबूत कर दिया है क्योंकि अब अगर मुंबई को फाइनल में जाना है तो उसे गोवा को उसके घर में बड़े अंतर से हराना होगा। दोनों टीमें सेमीफाइनल के दूसरे चरण में गोवा में 12 मार्च को एक दूसरे से भिड़ेंगी।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story