मैनचेस्टर क्लब के कप्तान हैरी मैग्वायर ने बताया यूनान के पुलिसकर्मियों से हाथापाई करने की वजह

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अगस्त 28, 2020   11:23
मैनचेस्टर क्लब के कप्तान हैरी मैग्वायर ने बताया यूनान के पुलिसकर्मियों से हाथापाई करने की वजह

मैनचेस्टर यूनाईटेड फुटबॉल क्लब के कप्तान हैरी मैग्वायर ने कहा कि पर पुलिस अधिकारियों के साथ हाथापायी करने और रिश्वत देने का प्रयास करने के आरोप लगे हुए हैं।यूनान की एक अदालत ने मैग्वायर को दोषी ठहराकर उन्हें 21 महीने की निलंबित सजा सुनायी थी लेकिन अदालत बाद में इस मामले पर फिर से सुनवाई करने को तैयार हो गयी।

मैनचेस्टर। मैनचेस्टर यूनाईटेड फुटबॉल क्लब के कप्तान हैरी मैग्वायर ने यूनान में पुलिसकर्मियों के साथ हाथापायी करने के संबंध में कहा है कि उन्हें लगा था कि उनका अपहरण किया जा रहा है और इसलिए वह पुलिस अधिकारियों से भिड़ गये थे। मैग्वायर पर पुलिस अधिकारियों के साथ हाथापायी करने और रिश्वत देने का प्रयास करने के आरोप लगे हुए हैं। यूनान की एक अदालत ने मैग्वायर को दोषी ठहराकर उन्हें 21 महीने की निलंबित सजा सुनायी थी लेकिन अदालत बाद में इस मामले पर फिर से सुनवाई करने को तैयार हो गयी।

इसे भी पढ़ें: मेस्सी की वापसी के लिए न्यूवेल्स के सैकड़ों प्रशंसकों ने निकाला जुलूस

माइकोनोस आइलैंड में घटी इस घटना के बाद मैग्वायर ने पहली बार सार्वजनिक तौर पर बयान दिया है। उन्होंने बीबीसी से कहा कि वे एक कार में सफर कर रहे थे तभी सादे कपड़ों में पुलिसकर्मी आये और उन्होंने उन्हें और उनके दोस्त को बाहर निकालकर पीटना शुरू कर दिया था। मैग्वायर ने कहा, ‘‘मुझे शुरू में लगा कि हमारा अपहरण किया जा रहा है। उन्होंने हमें पीटना शुरू कर दिया। उन्होंने मेरे पांवों पर चोट पहुंचायी। वे कह रहे थे कि मेरा करियर अब खत्म हो चुका है। अब तुम आगे कभी फुटबॉल नहीं खेल पाओगे। ’’ उन्होंने कहा, ‘‘तब मुझे लगा कि इनके पुलिसकर्मी होने की संभावना नहीं है और इसलिए मैंने भागने की कोशिश की। मैं डरा हुआ था कि मुझे लगा कि अब मेरी जान चली जाएगी।’’ मैग्वायर ने इसका खंडन किया कि उन्होंने पुलिस को रिश्वत देने का प्रयास किया था।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।