जश्न के चक्कर में डेडरिक बोयाटा ने तोड़ा नियम, साथी खिलाड़ी को कर बैठे 'किस'

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 18, 2020   14:51
  • Like
जश्न के चक्कर में डेडरिक बोयाटा ने तोड़ा नियम, साथी खिलाड़ी को कर बैठे 'किस'

जर्मनी की बुंदेसलीगा शनिवार को दोबारा शुरू हुई। बेल्जियम के इस अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी को शनिवार को ग्रुजिक को गाल पर चुंबन देते देखा गया। हर्था ने इस मैच में होफेनहेम को 3-0 से हराया। बोयाटा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘‘ग्रुजिक के चेहरे पर हाथ रखने के लिए मैं माफी मांगता हूं।

बर्लिन। जर्मनी के वरिष्ठ राजनेता के बुंदेसलीगा के साफ-सफाई और स्वास्थ्य से जुड़े कड़े नियमों का उल्लंघन करने के लिए खिलाड़ियों की आलोचना के बाद हर्था बर्लिन के डिफेंडर डेडरिक बोयाटा ने मार्को ग्रुजिक के संपर्क में आने के लिए माफी मांगी है लेकिन टीम के अपने साथी का चुंबन लेने से इनकार किया है। कोरोना वायरस महामारी के कारण दो महीने के ब्रेक के बाद जर्मनी की बुंदेसलीगा शनिवार को दोबारा शुरू हुई। क्लबों के जर्मनी की सरकार द्वारा स्वीकृत साफ-सफाई के कड़े नियमों पर राजी होने के बाद यह फुटबॉल लीग शुरू हुई। राज्य मंत्री मार्कस सोएडर ने हालांकि कहा है कि उन्हें उम्मीद है कि गोल का जश्न मनाने से जुड़े नियमों को लागू करने को लेकर लीग कड़ा रुख अपनाएगी।

इसे भी पढ़ें: गेंद पर सलाइवा का उपयोग न करने पर इशांत शर्मा ने दिया ये जवाब

कुछ खिलाड़ी गोल का जश्न मनाते हुए एक-दूसरे के गले मिले थे जिसके बाद सोएडर का यह बयान आया है। खिलाड़ियों को जहां तक संभव हो एक-दूसरे के संपर्क में आने से बचने को कहा गया है विशेषकर गोल का जश्न मनाते हुए। कई मौकों पर इन नियमों की अनदेखी की गई लेकिन बोयाटा ने कहा है कि वह ग्रुजिक को सिर्फ निर्देश दे रहे थे। बेल्जियम के इस अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी को शनिवार को ग्रुजिक को गाल पर चुंबन देते देखा गया। हर्था ने इस मैच में होफेनहेम को 3-0 से हराया। बोयाटा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘‘ग्रुजिक के चेहरे पर हाथ रखने के लिए मैं माफी मांगता हूं। यह चुंबन नहीं था या जश्न नहीं मना रहा था।’’ उन्होंने कहा, ‘‘मैं उसे सिर्फ कुछ निर्देश दे रहा था।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।




This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept