ICC ने क्राइस्टचर्च में मस्जिद पर गोलीबारी की निंदा की, 3 टेस्ट मैच रद्द करने का फैसला किया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 15 2019 3:58PM
ICC ने क्राइस्टचर्च में मस्जिद पर गोलीबारी की निंदा की, 3 टेस्ट मैच रद्द करने का फैसला किया
Image Source: Google

न्यूजीलैंड में मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार हेगले पार्क में मस्जिद अल नूर में हुए हमले में कई लोगों की मौत हो गयी। बांग्लादेशी टीम नमाज पढ़ने के लिये मस्जिद में प्रवेश ही करने वाली थी और खिलाड़ी बाल बाल बचे।

दुबई। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने शुक्रवार को कहा कि क्राइस्टचर्च में मस्जिद में हुए हमले के बाद न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के बीच तीसरे टेस्ट मैच के रद्द होने का वह पूरा समर्थन करता है। न्यूजीलैंड में मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार हेगले पार्क में मस्जिद अल नूर में हुए हमले में कई लोगों की मौत हो गयी। बांग्लादेशी टीम नमाज पढ़ने के लिये मस्जिद में प्रवेश ही करने वाली थी और खिलाड़ी बाल बाल बचे। सभी क्रिकेटर सुरक्षित हैं। लेकिन इसके बाद अधिकारियों ने शनिवार से शुरू होने वाले तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच को रद्द कर दिया। 

इसे भी पढ़ें: भारत वनडे रैंकिंग में दूसरे स्थान पर बरकरार, न्यूजीलैंड तीसरे स्थान पर पहुंचा



आईसीसी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डेविड रिचर्डसन ने कहा, ‘‘क्राइस्टचर्च में हुई इस भयावह घटना से जो लोग प्रभावित हुए उनके परिवारों और मित्रों के प्रति हमारी गहरी संवेदनायें। दोनों टीमें, स्टाफ और मैच अधिकारी सुरक्षित हैं तथा आईसीसी टेस्ट मैच के रद्द किये जाने के फैसले का पूरा समर्थन करता है।’’

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप