ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने करियर का अंत जीत के साथ करना चाहेंगे इमरान ताहिर

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jul 5 2019 3:30PM
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने करियर का अंत जीत के साथ करना चाहेंगे इमरान ताहिर
Image Source: Google

पाकिस्तान में जन्में ताहिर ने अपने 32वें जन्मदिन से एक महीना पहले फरवरी 2011 में दक्षिण अफ्रीका के लिए पदार्पण किया था। चालीस साल के इस खिलाड़ी ने 50 ओवर के प्रारूप में दक्षिण अफ्रीका के लिए 172 विकेट चटकाए हैं।

मैनचेस्टर। अपने अंतिम एकदिवसीय मैच को लेकर भावुक हुए दक्षिण अफ्रीका के अनुभवी लेग स्पिनर इमरान ताहिर करियर का अंत जीत के साथ करना चाहते हैं। खिताब की दौड़ से बाहर हो चुका दक्षिण अफ्रीका शनिवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आईसीसी विश्व कप मुकाबले में अपना आखिरी लीग मैच खेलेगा जो ताहिर के एकदिवसीय करियर का 107वां और अंतिम मैच होगा। पाकिस्तान में जन्में ताहिर ने अपने 32वें जन्मदिन से एक महीना पहले फरवरी 2011 में दक्षिण अफ्रीका के लिए पदार्पण किया था। चालीस साल के इस खिलाड़ी ने 50 ओवर के प्रारूप में दक्षिण अफ्रीका के लिए 172 विकेट चटकाए हैं। 

 
दक्षिण अफ्रीका के लिए विश्व कप का अभियान अच्छा नहीं रहा जिसके खाते में आठ मैच में सिर्फ दो जीत है। ताहिर हालांकि जीत के साथ अलविदा कहना चहते है। उन्होंने कहा कि एक टीम के तौर पर हमें अपने अभियान को सही तरीके से खत्म करने के बारे में सोचना होगा। मैं यह सोच कर बहुत दुखी और भावुक हूं कि मैं टीम का साथ छोड़ रहा हूं। ताहिर ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलना हमेशा से मेरा सपना था और मैं उन सभी का आभारी हूं जिन्होंने इसे पूरा करने में मेरी मदद की। उन्होंने (दक्षिण अफ्रीका ने) मुझे वैसे ही स्वीकार किया जबकि मैं विदेश से आया था। उन्होंने कहा कि मेरे लिए यह थोड़ा दुखद क्षण होगा लेकिन मैंने खुद को इसके लिए तैयार किया है। उम्मीद है कि यह मेरे लिए और टीम के लिए अच्छा होगा। 


 
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video