ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वेगनर जैसी गेंदबाजी नहीं कर सकेंगे भारतीय गेंदबाज: मैथ्यू वेड

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 31, 2020   11:32
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ  वेगनर जैसी गेंदबाजी नहीं कर सकेंगे भारतीय गेंदबाज: मैथ्यू वेड

ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर मैथ्यू वेड ने कहा कि ‘‘ मुझे नहीं लगता कि किसी ने उतने बाउंसर डाले होंगे जितने वेगनेर ने और वह भी लगातार। उसने विकेट भी चटकाये।’’ उन्होंने कहा ,‘‘ भारतीय गेंदबाज भी कोशिश करेंगे लेकिन मुझे नहीं लगता कि वे उतने प्रभावी होंगे।

मेलबर्न। ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर मैथ्यू वेड का मानना है कि आगामी आस्ट्रेलिया दौरे पर भारत का मजबूत तेज आक्रमण बाउंसर फेंकने वाले न्यूजीलैंड के नील वेगनेर की तरह प्रभावी नहीं होगा। वेगनेर ने पिछले सत्र में टेस्ट श्रृंखला के दौरान आस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों पर बाउंसर्स की बौछार कर दी थी। उन्होंने स्टीव स्मिथ, डेविड वार्नर और मार्नस लाबुशेन को मिलाकर दस बार आउट किया। भारतीय टीम को साल के आखिर में आस्ट्रेलिया का दौरा करना है। वेड ने क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू से कहा ,‘‘टीमें कोशिश कर सकती हैं लेकिन मुझे नहीं लगता कि वे कामयाब होंगी।’’ उन्होंने कहा ,‘‘ मुझे नहीं लगता कि किसी ने उतने बाउंसर डाले होंगे जितने वेगनेर ने और वह भी लगातार। उसने विकेट भी चटकाये।’’ उन्होंने कहा ,‘‘ भारतीय गेंदबाज भी कोशिश करेंगे लेकिन मुझे नहीं लगता कि वे उतने प्रभावी होंगे।

इसे भी पढ़ें: हरियाणा सरकार ने पहलवान बबीता फोगाट और कविता देवी को दिया बड़ा जिम्मा, खेल विभाग में मिला ये पद

वेगनेर के पास अनुभव है। मैने ऐसा गेंदबाज नहीं देखा जो बाउंसर इतने सटीक डालता हो।’’ वेड ने कहा कि विराट कोहली की टीम के खिलाफ श्रृंखला टिम पेन की टीम के लिये सबसे कठिन चुनौतियों में से एक होगी। उन्होंने कहा ,‘‘ हर किसी को इसका इंतजार है। इसके लिये कड़ी मेहनत करनी होगी। भारतीय टीम आक्रामक है और काफी कठिन चुनौती पेश करती है।’’ उन्होंने कहा ,‘‘ मैदान पर विराट को देखिये। वह जीत के इरादे से ही उतरता है और सभी में जोश भरता है। यह बहुत बड़ी चुनौती होगी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।