भारत इस विश्व कप में 2003 और 2007 में आस्ट्रेलिया की तरह दबदबा बनाएगा: अश्विन

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jun 12 2019 9:56AM
भारत इस विश्व कप में 2003 और 2007 में आस्ट्रेलिया की तरह दबदबा बनाएगा: अश्विन
Image Source: Google

अश्विन फाउंडेशन के लांच के बाद इस आफ स्पिनर ने कहा कि भारत मौजूदा विश्व कप में उसी तरह दबदबा बनाएगा जैसे आस्ट्रेलिया ने 2003 और 2007 में बनाया था।

चेन्नई। भारत की सीमित ओवरों की टीम से बाहर चल रहे आफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने मंगलवार को कहा कि विराट कोहली की अगुआई वाली भारतीय टीम मौजूदा विश्व कप में उसी तरह दबदबा बनाएगी जैसे आस्ट्रेलिया ने 2003 और 2007 में किया था। भारत ने अब तक विश्व कप के अपने दोनों मैचों में आस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ प्रभावी जीत दर्ज की है।



 
अश्विन फाउंडेशन के लांच के बाद इस आफ स्पिनर ने कहा, ‘‘भारत मौजूदा विश्व कप में उसी तरह दबदबा बनाएगा जैसे आस्ट्रेलिया ने 2003 और 2007 में बनाया था।’’ तमिलनाडु के इस क्रिकेटर ने कहा कि युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव की भारतीय स्पिन जोड़ी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। अश्विन ने कहा, ‘‘चहल और कुलदीप पिछले काफी समय से अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। चहल ने विश्व कप में भी अच्छा प्रदर्शन किया है।’’ आजकल आफ स्पिनरों को अंतिम एकादश में अधिक प्राथमिकता नहीं मिलती लेकिन अश्विन ने कहा कि चीजें जल्द ही बदलेंगी।


अश्विन नाटिंघमशर की ओर से काउंटी क्रिकेट खेलने के लिए 23 जून को इंग्लैंड रवाना होंगे। पिछली बार वह वोरसेस्टरशर की ओर से खेले थे। उन्होंने कहा, ‘‘काउंटी टीम नाटिंघमशर की ओर से खेलने के लिए मैं 23 जून को इंग्लैंड जाऊंगा। देखते हैं वहां क्या होता है।’’ अश्विन ने इस बीच आठ युवा खिलाड़ियों को चुना जिसे उनके और उनकी पत्नी प्रीति द्वारा चलाए जा रहे फाउंडेशन की ओर से छात्रवृत्ति और किट्स मुहैया कराई जाएंगी।
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story