भारतीय साइकिल चालक मीनाक्षी दुर्घटनाग्रस्त

Cyclist
प्रतिरूप फोटो
Google Creative Commons
भारतीय साइकिल चालक मीनाक्षी यहां राष्ट्रमंडल खेलों में महिलाओं की 10 किलोमीटर की ‘स्कैच रन’ में दुर्घटनाग्रस्त हो गई और एक प्रतिद्वंद्वी की साइकिल उनके ऊपर से निकल गई।न्यूजीलैंड की ब्रायोनी बोथा भी हादसे की चपेट में आ गईं, क्योंकि उनकी साइकिल मीनाक्षी के ऊपर निकली। इसके बाद बोथा भी अपनी साइकिल से गिर गयी।

बर्मिंघम, 2 अगस्त।  भारतीय साइकिल चालक मीनाक्षी यहां राष्ट्रमंडल खेलों में महिलाओं की 10 किलोमीटर की ‘स्कैच रन’ में दुर्घटनाग्रस्त हो गई और एक प्रतिद्वंद्वी की साइकिल उनके ऊपर से निकल गई। इस दुर्घटना में मीनाक्षी साइकिल से गिरने के बाद फिसलकर ट्रैक के किनारे पहुंच गयी। न्यूजीलैंड की ब्रायोनी बोथा भी हादसे की चपेट में आ गईं, क्योंकि उनकी साइकिल मीनाक्षी के ऊपर निकली। इसके बाद बोथा भी अपनी साइकिल से गिर गयी।

दुर्घटना के तुरंत बाद चिकित्सक घटनास्थल पर पहुंचे और दोनों  राइडरों को मुकाबले से हटाया गया। मीनाक्षी को वहां से स्ट्रेचर पर ले जाया गया। इस रेस में  इंग्लैंड की लौरा केनी भी शामिल थी, जो दुर्घटना के समय सबसे आगे चल रही थी। केनी ने इस स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीता। मीनाक्षी के दुर्घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यहां के ली वैली वेलो पार्क में यह दो दिनों में दूसरी दुर्घटना है। इससे पहले इंग्लैंड के मैट वॉल्स भी स्पर्धा के दौरान अपनी साइकिल से गिर गये थे।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़