लॉकडाउन के कारण भारतीय हॉकी खिलाड़ियों की रूकी ट्रेनिंग

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 24, 2020   15:12
लॉकडाउन के कारण भारतीय हॉकी खिलाड़ियों की रूकी ट्रेनिंग

भारतीय हाकी खिलाड़ी सुमित ने कहा कि कोरोना के कारण प्रतियोगिता स्थगित होने से पहले टीम ने एफआईएच हॉकी प्रो लीग में दुनिया की शीर्ष तीन टीमों के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया था।सुमित ने कहा, ‘‘यह शायद पहली बार है जब हमने इतने लंबे समय तक ट्रेनिंग नहीं की।

बेंगलुरू। भारतीय हॉकी मिडफील्डर सुमित ने शुक्रवार को कहा कि टीम को उस ‘बेहतरीन लय’ में वापसी करने में समय लगेगा जिसमें वह कोरोना वायरस के कारण लागू देशव्यापी लॉकडाउन से पहले थी। सुमित ने कहा कि कोविड-19 महामारी के कारण प्रतियोगिता स्थगित होने से पहले टीम ने एफआईएच हॉकी प्रो लीग में दुनिया की शीर्ष तीन टीमों के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया था। टीम अभी यहां भारतीय खेल प्राधिकरण केंद्र में है।

इसे भी पढ़ें: PCB ने इस पूर्व क्रिकेट कप्‍तान को भेजा नोटिस,संदिग्‍ध बैठकों का मांगा पूरा ब्‍योरा

सुमित ने कहा, ‘‘यह शायद पहली बार है जब हमने इतने लंबे समय तक ट्रेनिंग नहीं की। हम लॉकडाउन के कारण ट्रेनिंग निलंबित होने से पहले काफी शानदार लय में थे। उस लय में वापसी करने में थोड़ा समय लगेगा लेकिन हमारा ध्यान अपनी फिटनेस बरकरार रखने पर हैं जिससे हम अपनी कई प्रतिद्वंद्वी टीमों की तुलना में कहीं बेहतर स्थिति में हैं। ’’ उन्होंने कहा, ‘‘हमारा सपना ओलंपिक ही है और इनके स्थगित होने के बावजूद भी हमारे शीर्ष तीन में आने के लक्ष्य में कोई बदलाव नहीं हुआ है। नीदरलैंड, बेल्जियम और आस्ट्रेलिया के खिलाफ अच्छा करने के बाद हम आत्मविश्वास से भरे हुए हैं। कोर ग्रुप का हर खिलाड़ी मानता है कि हम ओलंपिक में शीर्ष तीन में रह सकते हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।