भारतीय तेज गेंदबाजों के प्रदर्शन पर सभी की निगाहें लगी रहेंगी: गिलक्रिस्ट

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 17, 2018   16:05
भारतीय तेज गेंदबाजों के प्रदर्शन पर सभी की निगाहें लगी रहेंगी: गिलक्रिस्ट

भारतीय तेज गेंदबाजों ने पिछले कुछ समय में अपनी क्षमता का शानदार नमूना पेश किया है लेकिन पूर्व आस्ट्रेलियाई विकेटकीपर एडम गिलक्रिस्ट का मानना है कि आस्ट्रेलिया के खिलाफ उनके प्रदर्शन पर सभी निगाहें टिकी रहेंगी।

नयी दिल्ली। भारतीय तेज गेंदबाजों ने पिछले कुछ समय में अपनी क्षमता का शानदार नमूना पेश किया है लेकिन पूर्व आस्ट्रेलियाई विकेटकीपर एडम गिलक्रिस्ट का मानना है कि आस्ट्रेलिया के खिलाफ उनके प्रदर्शन पर सभी निगाहें टिकी रहेंगी। भारतीय तेज गेंदबाजी आक्रमण को अब तक का सर्वश्रेष्ठ माना जा रहा है और गिलक्रिस्ट को लगता है कि उन्होंने अपनी जबर्दस्त क्षमता दिखायी है।

गिलक्रिस्ट ने ईएसपीएनक्रिकइन्फो से कहा, ‘‘यह कहना मुश्किल है कि वे कैसा प्रदर्शन करेंगे। यह श्रृंखला का दिलचस्प हिस्सा बनने जा रहा है। क्योंकि आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाजों ने साबित किया है कि आस्ट्रेलियाई परिस्थितियों में उनका कोई जवाब नहीं है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘लेकिन मैं तेज गेंदबाजी इकाई को लेकर भारतीय नजरिये से वास्तव में उत्साहित हूं और उन्होंने इंग्लैंड में झलक दिखायी थी कि वे अच्छी बल्लेबाजी लाइन अप को भी तहस नहस कर सकते हैं। वे फिट हैं, दमदार है, वे आक्रामक युवा हैं और आस्ट्रेलिया को आस्ट्रेलिया में चुनौती देने की स्थिति में हैं।’’





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।