भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज का हुआ ऐलान, जानिए कब और कहां खेले जाएंगे मैच

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 27, 2020   18:55
भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज का हुआ ऐलान, जानिए कब और कहां खेले जाएंगे मैच

आस्ट्रेलिया के दो मीडिया संस्थानों सेवन न्यूज डॉट कॉम डॉट एयू और सिडनी मार्निंग हेराल्ड ने कहा है कि चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला का शेड्यूल बन चुका है। रपटों के अनुसार क्रिकेट आस्ट्रेलिया के मुख्य कार्यकारी केविन राबर्ट्स इसका ऐलान शुक्रवार को करेंगे।

मेलबर्न।आस्ट्रेलियाई मीडिया का कहना है कि साल के आखिर में भारतीय टीम के टेस्ट दौरे के लिये क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने चार वेन्यू तय किये हैं और पहला टेस्ट तीन दिसंबर से ब्रिसबेन में खेला जायेगा। आस्ट्रेलिया के दो मीडिया संस्थानों सेवन न्यूज डॉट कॉम डॉट एयू और सिडनी मार्निंग हेराल्ड ने कहा है कि चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला का शेड्यूल बन चुका है। रपटों के अनुसार क्रिकेट आस्ट्रेलिया के मुख्य कार्यकारी केविन राबर्ट्स इसका ऐलान शुक्रवार को करेंगे। इसमें भारतीय टीम के लिये ‘बायो बबल’ या पृथक - वास की कोई योजना नहीं है। ऐसी अटकलें थी कि कोरोना महामारी के कारण यह दौरा रद्द भी हो सकता है।

इसे भी पढ़ें: कोरोना के कारण आर्थिक संकट में क्रिकेट बोर्ड, खिलाड़ियों की सैलरी में होगी कटौती

सेवन न्यूज डॉट कॉम डॉट एयू ने लिखा ,‘‘ क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने जो कार्यक्रम बनाया है , उसके मुताबिक पहला टेस्ट तीन दिसंबर से ब्रिसबेन में, दूसरा 11 दिसंबर से एडीलेड, तीसरा 26 दिसंबर से मेलबर्न और चौथा तीन जनवरी से सिडनी में होगा।’’ ऐसा समझा जाता है कि एडीलेड में दूसरा टेस्ट दिन रात का होगा। सिडनी मार्निंग हेराल्ड ने कहा ,‘‘ पर्थ में अफगानिस्तान के खिलाफ गुलाबी गेंद से मैच होगा लेकिन ब्रिसबेन में भारत के खिलाफ पहला टेस्ट खेला जायेगा। इस कार्यक्रम की घोषणा शुक्रवार को होगी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।