चोटिल मार्क वुड की एशेज पर निगाह, अंतिम मैचों में कर सकते है गेंदबाजी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jul 21 2019 6:22PM
चोटिल मार्क वुड की एशेज पर निगाह, अंतिम मैचों में कर सकते है गेंदबाजी
Image Source: Google

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड को विश्वास है कि वह चोट से उबरने के बाद आस्ट्रेलिया के खिलाफ एशेज श्रृंखला के अंतिम मैचों में खेलने में सफल रहेंगे। वुड पसलियों की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण लगभग छह सप्ताह तक बाहर रहेंगे। वह पिछले रविवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व कप फाइनल के दौरान चोटिल हो गये थे।

लंदन। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड को विश्वास है कि वह चोट से उबरने के बाद आस्ट्रेलिया के खिलाफ एशेज श्रृंखला के अंतिम मैचों में खेलने में सफल रहेंगे। वुड पसलियों की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण लगभग छह सप्ताह तक बाहर रहेंगे। वह पिछले रविवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व कप फाइनल के दौरान चोटिल हो गये थे। उन्होंने बीबीसी 5 से कहा कि मैं अंतिम दो टेस्ट मैचों में खेल सकता हूं। यह चयन पर निर्भर करता है। 

इसे भी पढ़ें: सुपर ओवर में मैच ड्रा होने के बाद भी हारा न्यूजीलैंड, जानिए कैसे तय हुआ WC चैंपियन

उम्मीद है तब तक चोट ठीक हो जाएगी और मैं पहले जैसी तेजी हासिल कर लूंगा और डरहम के लिये कुछ मैचों में खेलूंगा। वुड ने कहा कि मेरी चोट चार से छह सप्ताह में ठीक हो जाएगी और इसलिए उम्मीद है कि मैं सत्र के आखिर में कुछ मैचों में खेलने में सफल रहूंगा। अगर ऐसा नहीं हुआ तब भी इंग्लैंड क्रिकेट के लिये अभी तक यह सत्र शानदार रहा है। 



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप