जडेजा की पारी देख खुश हुए मांजरेकर, बोले- उसने सभी मोर्चों पर मुझे धराशायी किया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jul 11 2019 2:48PM
जडेजा की पारी देख खुश हुए मांजरेकर, बोले- उसने सभी मोर्चों पर मुझे धराशायी किया
Image Source: Google

जडेजा उस समय क्रीज पर आये जब 240 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत ने चार विकेट 24 रन पर गंवा दिये थे। उसने 56 गेंद में 77 रन बनाकर भारत को जीत के करीब पहुंचाया।

मैनचेस्टर। पूर्व बल्लेबाज संजय मांजरेकर ने कहा कि न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व कप सेमीफाइनल में रविंद्र जडेजा की प्रतिभा की ‘टुकड़ों में मिली बानगी’ ने उन्हें सभी मोर्चों पर धराशायी कर दिया। जडेजा को ‘टुकड़ों में अच्छा क्रिकेटर’ कहने के लिये आलोचना झेलने वाले मांजरेकर ने स्वीकार किया कि इस हरफनमौला ने उन्हें बल्ले, गेंद और फील्डिंग हर पहलू पर गलत साबित कर दिया। 



 
आईसीसी ने एक वीडियो जारी किया जिसमें मांजरेकर कमेंटेटर इयान स्मिथ और नियाल ओब्रायन से बात कर रहे हैं। मांजरेकर ने वीडियो में कहा, ‘‘प्रतिभा की टुकड़ों में बानगी से उसने मुझे हर मोर्चे पर धराशायी कर दिया। हमने इस जडेजा को पहले कभी नहीं देखा। वह आज असाधारण था।’’ जडेजा उस समय क्रीज पर आये जब 240 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत ने चार विकेट 24 रन पर गंवा दिये थे। उसने 56 गेंद में 77 रन बनाकर भारत को जीत के करीब पहुंचाया। 


मांजरेकर ने कहा ,‘‘ मुझे उससे माफी मांगनी पड़ेगी। वह मुझे ढूंढ रहा था लेकिन मैं वहां नहीं था। मैं लाउंज में लंच कर रहा था। मैं माफी मांगता हूं।’’ कुछ दिन पहले ही जडेजा ने मांजरेकर के ‘टुकड़ों में अच्छा क्रिकेटर’ वाले बयान पर कहा था कि उन्हें लोगों का सम्मान करना सीखना चाहिये। 
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story