ISL में जमशेदपुर एफसी ने दर्ज की तीसरी जीत, चेन्नई की छठी हार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 26, 2018   15:45
ISL में जमशेदपुर एफसी ने दर्ज की तीसरी जीत, चेन्नई की छठी हार

जमशेदपुर एफसी ने हीरो इंडियन सुपर लीग में रविवार को यहां जेआरडी टाटा खेल परिसर स्टेडियम में दो बार के चैम्पियन चेन्नइयन एफसी को 3-1 से हराया।

जमशेदपुर। जमशेदपुर एफसी ने हीरो इंडियन सुपर लीग में रविवार को जेआरडी टाटा खेल परिसर स्टेडियम में दो बार के चैम्पियन चेन्नइयन एफसी को 3-1 से हराया। दूसरे साल खेल आईएसएल में खेल रही जमशेदपुर की टीम इस जीत की पटरी पर लौट आयी है। मौजूदा चैम्पियन चेन्नइयन की पांचवें सत्र में यह छठी हार है जबकि मेजबान टीम की तीसरी जीत है।

जमशेदपुर को अपने पिछले मैच में एफसी पुणे सिटी के हाथों 1-2 से हार मिली थी। घर में उसने नवम्बर के पहले सप्ताह में एफसी गोवा को 4-1 से हराया था। उसने घरेलू मैदान में मिली इस बड़ी जीत से प्रेरणा लेते हुए पुणे के हाथों मिली हार का गम भुला दिया और एक बड़ी जीत के साथ जीत की पटरी पर लौटने का ऐलान किया। दूसरी ओर, पिछले मैच में पुणे को 4-1 से हराकर अपना खाता खोलने वाली चेन्नई की टीम एक बार फिर हल्की नजर आई।

मेजबान टीम के लिए पाब्लो मोरगाडो ने 14वें, कार्लोस काल्वो ने 29वें (पेनल्टी) तथा मारियो अर्क्वेस ने 72वें मिनट में गोल किया। रफाएल अगस्तो ने 68वें मिनट में हासिल पेनल्टी पर चेन्नई के लिए एकमात्र गोल किया। चेन्नई आठ मैचों से छह हार के साथ 10 टीमों की तालिका में नौवें स्थान पर ही काबिज है। इस जीत के साथ जमशेदपुर ने दो स्थानों की छलांग के साथ तीसरा स्थान हासिल कर लिया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।