विश्व कप से पहले फिट हो जाएंगे रबाडा, स्टेन और एनगिडी पर संशय बरकरार

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 12 2019 6:47PM
विश्व कप से पहले फिट हो जाएंगे रबाडा, स्टेन और एनगिडी पर संशय बरकरार
Image Source: Google

इंडियन प्रीमियर लीग में दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेलते हुए रबाडा ने सत्र में सबसे अधिक (फाइनल मुकाबले से पहले) 25 विकेट चटकाए है।

जोहानिस्बर्ग। दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के चिकित्सक मोहम्मद मूसाजी को उम्मीद है कि तेज गेंदबाज कासिगो रबाडा इंग्लैंड में 30 मई से शुरू हो रहे विश्व कप से पहले पूरी तरह से फिट हो जाएंगे। इंडियन प्रीमियर लीग में दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेलते हुए रबाडा ने सत्र में सबसे अधिक (फाइनल मुकाबले से पहले) 25 विकेट चटकाए है। पीठ में दर्द की शिकायत के बाद दक्षिण अफ्रीका ने एहतियात के तौर पर उन्हें आईपीएल के बीच में ही स्वदेश वापस बुला लिया। 

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: मैथ्यू हेडन ने धोनी की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह 'क्रिकेट में एक युग की तरह है'

विश्व कप में दक्षिण अफ्रीका की टीम 30 मई को इंग्लैंड के खिलाफ अपने अभियान की शुरूआत करेगी जबकि टीम पांच जून को आपने तीसरे मुकाबले में भारत से भिड़ेगी। टूर्नामेंट में यह भारत का पहला मैच होगा।मूसाजी ने कहा रबाडा तीन सप्ताह में पूरी तरह से फिट हो जाएंगे और उनका रिहैबिलिटेशन सही तरीके से चल रहा है।
 


 
मूसाजी ने कहा, ‘‘ रबाडा को चोट से उबरने में दो से तीन सप्ताह का समय लगेगा और हमें उम्मीद है कि वह विश्व कप से पहले पूरी तरह फिट हो जाएंगे। इससे पहले भी वह पीठ में दर्द की शिकायत के बाद टीम से बाहर रह चुके है इसलिए हम उनकी वापसी को लेकर सावधानी बरत रहे है। ’’ स्टेन और एनगिडी की फिटनेस के बारे में हालांकि अभी कुछ साफ नहीं है लेकिन दोनों के टीम के साथ इंग्लैंड जाने की संभावना है। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video