विलियमसन ने जताई उम्मीद कहा, फाइनल के लिए डेढ़ अरब भारतीय प्रशंसक करेंगे समर्थन

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jul 11 2019 4:40PM
विलियमसन ने जताई उम्मीद कहा, फाइनल के लिए डेढ़ अरब भारतीय प्रशंसक करेंगे समर्थन
Image Source: Google

विश्व कप सेमीफाइनल में भारत को हराने के बाद केन विलियमसन ने उम्मीद जताई कि भारतीय प्रशंसक उनकी टीम से नाराज नहीं होंगे और टीम इंडिया के डेढ़ अरब प्रशंसक विश्व कप फाइनल में उनका समर्थन करेंगे। एक पत्रकार ने विलियमसन से कहा कि वह स्टेडियम के बाहर भारत के नाराज प्रशंसकों से मिले और इसके बाद न्यूजीलैंड के कप्तान ने जो बयान दिया उसने सभी का दिल जीत लिया।

लंदन। विश्व कप सेमीफाइनल में भारत को हराने के बाद केन विलियमसन ने उम्मीद जताई कि भारतीय प्रशंसक उनकी टीम से नाराज नहीं होंगे और टीम इंडिया के डेढ़ अरब प्रशंसक विश्व कप फाइनल में उनका समर्थन करेंगे। एक पत्रकार ने विलियमसन से कहा कि वह स्टेडियम के बाहर भारत के नाराज प्रशंसकों से मिले और इसके बाद न्यूजीलैंड के कप्तान ने जो बयान दिया उसने सभी का दिल जीत लिया।



विलियमसन ने कहा कि उम्मीद करता हूं कि वे ज्यादा नाराज नही होंगें। बेशक, भारत में खेल को लेकर जज्बे की बराबरी नहीं की जा सकती और हम सभी भाग्यशाली हैं कि इस खेल को खेल रहे हैं और भारत जैसा देश इसके साथ है। अपनी घरेलू टीम को लेकर वे जुनूनी हैं। विलियमसन के जवाब को सुरक्षित और कूटनीतिक कहा जा सकता है लेकिन इसमें दिल जीतने की क्षमता थी। न्यूजीलैंड के कप्तान ने साथ ही उम्मीद जताई कि भारतीय समर्थक 14 जुलाई को पहली बार विश्व कप खिताब जीतने के उनके अभियान में उनका साथ देंगे।



इसे भी पढ़ें: जडेजा की पारी देख खुश हुए मांजरेकर, बोले- उसने सभी मोर्चों पर मुझे धराशायी किया

विलियमसन ने पूछा कि उम्मीद करते हैं कि डेढ़ अरब प्रशंसकों का समर्थन हमें मिलेगा, आपका क्या मानना है। न्यूजीलैंड के कप्तान ने साथ ही टूर्नामेंट में लगातार अच्छा प्रदर्शन करने वाले भारत से सहानुभूति दिखाते हुए कहा कि देखिए, भारत विश्व स्तरीय टीम है। उनके पास इतने सारे विश्व स्तरीय खिलाड़ी हैं और उनकी टीम में जो गहराई है उसे देखते हुए वे दुनिया की नंबर एक या दो बनने के हकदार हैं।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video