कोसाराजू ने एआईएफएफ कोषाध्यक्ष पद से नामांकन वापस लिया

AIFF
प्रतिरूप फोटो
Google Creative Commons
आंध्र प्रदेश फुटबॉल संघ के अध्यक्ष गोपालकृष्ण कोसाराजू ने दो सितंबर को होने वाले अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ के चुनाव में कोषाध्यक्ष पद के लिए अपना नामांकन शुक्रवार को वापस ले लिया। इस पद के लिए कोसाराजू का मुकाबला अरुणाचल प्रदेश के किपा अजय के साथ था।

नयी दिल्ली, 27 अगस्त। आंध्र प्रदेश फुटबॉल संघ के अध्यक्ष गोपालकृष्ण कोसाराजू ने दो सितंबर को होने वाले अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ के चुनाव में कोषाध्यक्ष पद के लिए अपना नामांकन शुक्रवार को वापस ले लिया। इस पद के लिए कोसाराजू का मुकाबला अरुणाचल प्रदेश के किपा अजय के साथ था। कोसाराजू के हटने के बाद अजय अब इस पद के इकलौते उम्मीदवार बचे है। कोसाराजू ने अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) के  निर्वाचन अधिकारी उमेश सिन्हा को शुक्रवार को भजे ई-मेल में कहा, ‘‘  मैं आपको सूचित करना चाहता हूं कि मैं कोषाध्यक्ष पद के लिए दाखिल नामांकन वापस ले रहा हूं।’’

नामांकन पत्र दाखिल करने की अंतिम तारीख शनिवार दोपहर एक बजे तक है। वे सोमवार को दोपहर एक बजे तक अपनी उम्मीदवारी वापस ले सकते हैं।   भारतीय फुटबॉल के दिग्गज भाईचुंग भूटिया ने गुरुवार को एआईएफएफ अध्यक्ष पद के लिए फिर से नामांकन दाखिल किया। भूटिया के आने से कल्याण चौबे की सर्वसम्मत जीत की उम्मीदें धूमिल हो गयी। भूटिया का नामांकन आंध्र फुटबॉल संघ (एएफए) द्वारा प्रस्तावित और राजस्थान एफए द्वारा अनुमोदित किया गया था। भूटिया ने इससे पहले भी अध्यक्ष पद के लिए नामांकन भरा था। तब उनके नाम का प्रस्ताव उनके पूर्व साथी खिलाड़ी दीपक मंडल ने किया था जबकि प्रतिष्ठित महिला फुटबॉलर मधु कुमारी ने उसका अनुमोदन किया था।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़