लक्ष्य सेन विश्व जूनियर चैम्पियनशिप के सेमीफाइनल में

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 17, 2018   18:15
लक्ष्य सेन विश्व जूनियर चैम्पियनशिप के सेमीफाइनल में

भारत के युवा बैडमिंटन खिलाड़ी लक्ष्य सेन ने मलेशिया के आदिल शोलेह अली सादिकिन को 21–8, 21–18 से हराकर बीडब्ल्यूएफ विश्व जूनियर चैम्पियनशिप के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया।

मरखम (कनाडा)। भारत के युवा बैडमिंटन खिलाड़ी लक्ष्य सेन ने मलेशिया के आदिल शोलेह अली सादिकिन को 21–8, 21–18 से हराकर बीडब्ल्यूएफ विश्व जूनियर चैम्पियनशिप के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया। दुनिया के तीसरे नंबर के खिलाड़ी लक्ष्य ने महज 31 मिनट में क्वार्टर फाइनल जीत लिया। उसने पहले ही गेम में जबर्दस्त बढत बना ली और मलेशियाई खिलाड़ी मूक दर्शक ही नजर आया। दूसरे गेम में उसने वापसी की कोशिश की लेकिन लक्ष्य ने मौका नहीं दिया। 

सेमीफाइनल में लक्ष्य का सामना शीर्ष वरीयता प्राप्त थाईलैंड के कुनलावुत वितिदसर्न से होगा जिसने इंडोनेशिया के अलबर्टो आल्विन युलियांतो को 21–14, 21–17 से हराया। लक्ष्य ने कहा, ''वह बेहतरीन खिलाड़ी है और उसे हराने के लिये मुझे अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा। मैं इसके लिये तैयार हूं।’’ भारत के विष्णु वर्धन और श्रीकृष्णा साइ पोडिले की जोड़ी पुरूष युगल क्वार्टर फाइनल में कोरिया के ताए यांग शिन और चान वांग से 11–21, 8–11 से हारकर बाहर हो गई।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।