Lakshya Sen इंडिया ओपन से बाहर, सात्विक और चिराग की जोड़ी चोट के कारण हटी

Lakshya Sen
प्रतिरूप फोटो
ANI
विश्व में 12वें नंबर के खिलाड़ी सेन यहां आईजी स्टेडियम में शुरुआती बढ़त का फायदा नहीं उठा पाए और उन्हें एक घंटे 21 मिनट तक चले दूसरे दौर के मैच में गेम्के से 21-16, 15-21, 18-21 से हार का सामना करना पड़ा। इससे पहले, पुरुष युगल में मौजूदा चैंपियन सात्विकसाईराज रैंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी को टूर्नामेंट से हटना पड़ा।

नयी दिल्ली।  मौजूदा चैंपियन लक्ष्य सेन को गुरुवार को यहां इंडिया ओपन सुपर 750 बैडमिंटन टूर्नामेंट में डेनमार्क के विश्व में 20वें नंबर के खिलाड़ी रासमस गेम्के से हार का सामना करना पड़ा। विश्व में 12वें नंबर के खिलाड़ी सेन यहां आईजी स्टेडियम में शुरुआती बढ़त का फायदा नहीं उठा पाए और उन्हें एक घंटे 21 मिनट तक चले दूसरे दौर के मैच में गेम्के से 21-16, 15-21, 18-21 से हार का सामना करना पड़ा।

इसे भी पढ़ें: I-League: मोहम्मडन स्पोर्टिंग ने लीग में मुंबई केंक्रे को 3-0 से हराया

इससे पहले, पुरुष युगल में मौजूदा चैंपियन सात्विकसाईराज रैंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी को टूर्नामेंट से हटना पड़ा। सात्विक के चोटिल होने के कारण उन्होंने यह फैसला किया। महिला युगल में राष्ट्रमंडल खेलों की कांस्य पदक विजेता गायत्री गोपीचंद और त्रीसा जॉली भी प्री-क्वार्टर फाइनल में चीन की छठी वरीयता प्राप्त झांग शु जियान और झेंग यू से 9-21, 16-21 से हारकर बाहर हो गईं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़