लॉकी फर्गुसन ने कहा, भारत के खिलाफ अंडरडॉग के रूप में उतरने से खुश है न्यूजीलैंड

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jul 8 2019 3:16PM
लॉकी फर्गुसन ने कहा, भारत के खिलाफ अंडरडॉग के रूप में उतरने से खुश है न्यूजीलैंड
Image Source: Google

न्यूजीलैंड के टीम चौथी टीम के रूप में सेमीफाइनल में पहुंची लेकिन उसे आखिरी तीन लीग मैच में पाकिस्तान, आस्ट्रेलिया और इंग्लैंड से हार का सामना करना पड़ा। सेमीफाइनल में उसका सामना अंकतालिका में शीर्ष पर रहने वाले भारत से होगा।

मैनचेस्टर। न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज लॉकी फर्गुसन ने रविवार को कहा कि उनकी टीम भारत के खिलाफ विश्व कप सेमीफाइनल में ‘अंडरडॉग’ के रूप उतरकर खुश है। न्यूजीलैंड के टीम चौथी टीम के रूप में सेमीफाइनल में पहुंची लेकिन उसे आखिरी तीन लीग मैच में पाकिस्तान, आस्ट्रेलिया और इंग्लैंड से हार का सामना करना पड़ा। सेमीफाइनल में उसका सामना अंकतालिका में शीर्ष पर रहने वाले भारत से होगा।

इसे भी पढ़ें: 12 साल बाद सेमीफाइनल में आमने-सामने होंगे विराट और विलियमसन 

फर्गुसन ने पत्रकारों से कहा कि यह दिलचस्प है। विश्व कप में निश्चित तौर पर बड़े मैचों को लेकर उत्साह होता है। हमने चौथे नंबर पर रहते हुए सेमीफाइनल में जगह बनायी तो यह स्वाभाविक है कि लोग भारत का पक्ष लेंगे। उन्होंने कहा कि लेकिन न्यूजीलैंड की टीम को अक्सर अंडरडॉग माना जाता रहा है और मुझे लगता है कि हमें यह स्थिति पसंद है। अब नाकआउट क्रिकेट है और इसलिए जो कुछ भी होगा मंगलवार को होगा और बेहतर प्रदर्शन करने वाली टीम आगे बढ़ेगी।

 



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप