राष्ट्रीय फुटबाल चैम्पियनशिप में महाराष्ट्र ने गुजरात को दी 4-1 से मात

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Feb 9 2019 1:57PM
राष्ट्रीय फुटबाल चैम्पियनशिप में महाराष्ट्र ने गुजरात को दी 4-1 से मात

महाराष्ट्र के लिये आरिफ शेख ने सातवें मिनट में पेनल्टी से, मृणाल टंडेल ने 10वें, लिनेकर माचादो ने 46वें और रोहन शुक्ला ने 56वें मिनट में गोल किया। गुजरात के लिये मुसामियान सैयद ने 65वें मिनट में एकमात्र गोल दागा।

 मुंबई। महाराष्ट्र ने 73वीं संतोष ट्राफी 2018-19 के लिये खेली जा रही राष्ट्रीय फुटबाल चैम्पियनशिप में सोलापुर में हुए पश्चिम क्षेत्र के ग्रुप बी के शुरूआती लीग मैच में गुजरात को 4-1 से मात दी। महाराष्ट्र के लिये आरिफ शेख ने सातवें मिनट में पेनल्टी से, मृणाल टंडेल ने 10वें, लिनेकर माचादो ने 46वें और रोहन शुक्ला ने 56वें मिनट में गोल किया। गुजरात के लिये मुसामियान सैयद ने 65वें मिनट में एकमात्र गोल दागा।

यह भी पढ़े: सीनियर महिला हॉकी चैंपियनशिप में खेलेंगी शीर्ष भारतीय खिलाड़ी

तमिलनाडु के नेवेली में खेले जा रहे दक्षिण क्षेत्र के क्वालीफायर के ग्रुप बी मैच में सेना ने केरल को 1-0 से शिकस्त देकर गत चैम्पियन को दौड़ से बाहर कर दिया। सेना के लिये विकास थापा ने 63वें मिनट में गोल किया। तमिलनाडु के लिए, यह एक जीत की स्थिति थी, पहले हाफ में, कर्नाटक के लड़कों ने बहुत ऊर्जा के साथ खेला और आसानी से आगे बढ़े। सोलापुर में राष्ट्रीय फुटबाल चैम्पियनशिप 7-12 फरवरी तक खेला जाएगा।

 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप