उबरने की प्रक्रिया में मैनचेस्टर की मदद कर सकते हैं खेलः को

आईएएएफ अध्यक्ष सबेस्टियन को ने मैनचेस्टर की सड़कों पर खिलाड़ियों को प्रतिस्पर्धा पेश करते हुए देखने के बाद कहा है कि आतंकी हमले के बाद खेल मानवता का जश्न मनाते हुए इस शहर की उबरने की प्रक्रिया में मदद कर सकते हैं।

मैनचेस्टर। आईएएएफ अध्यक्ष सबेस्टियन को ने मैनचेस्टर की सड़कों पर खिलाड़ियों को प्रतिस्पर्धा पेश करते हुए देखने के बाद कहा है कि आतंकी हमले के बाद खेल मानवता का जश्न मनाते हुए इस शहर की उबरने की प्रक्रिया में मदद कर सकते हैं। सोमवार को हुए आत्मघाती बम धमाके की जगह से एक मील से भी कम की दूरी पर को उन सैकड़ों लोगों के बीच शामिल थे जो विशेष रूप से सड़क पर तैयार किए गए ट्रैक पर सितारों को प्रतिस्पर्धा पेश करते हुए देखने पहुंचे थे। इसमें आस्ट्रेलिया की पूर्व बाधा दौड़ ओलंपिक चैम्पियन सैली पीयरसन और ब्रिटेन के लंबी कूद के ग्रेग रदरफोर्ड ने प्रतिस्पर्धा पेश की।

मैनचेस्टर एरेना में धमाके में 22 लोगों की मौत के बाद ब्रिटेन मे आतंकी हमले के खतरे को शीर्ष स्तर पर कर दिया गया है लेकिन इसके बावजूद कड़ी सुरक्षा के बीच सिटी खेलों का आयोजन हुआ। रविवार को भी सैकड़ों धावक मैनचेस्टर की सड़कों पर हाफ मैराथन और 10 किमी रेस के लिए उतरेंगे। को ने कहा, ‘‘खेल असल में उबरने की प्रक्रिया में मदद कर सकते हैं।’’ उन्होंने कहा, ‘‘शायद यह खेल के लिए बेहद महत्वपूर्ण समय है कि वह इस प्रक्रिया में शामिल हो।''

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़