BMW PGA चैंपियनशिप में शुभंकर पहुंचे आठवें स्थान पर, 10वें पर लाहिड़ी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 21, 2019   17:32
BMW PGA चैंपियनशिप में शुभंकर पहुंचे आठवें स्थान पर, 10वें पर लाहिड़ी

वह 14 होल के बाद सात अंडर के स्कोर के साथ संयुक्त 10वें स्थान पर चल रहे थे। डेनियल चोपड़ा का कट में प्रवेश करना सुनिश्चित है क्योंकि वह संयुक्त 42वें स्थान पर चल रहे थे जबकि काफी गोल्फरों ने अपना दूसरा दौर समाप्त नहीं किया है।

भारतीय गोल्फर अनिर्बान लाहिड़ी ने यहां सैंडरसन फार्म्स चैम्पियनशिप के दूसरे दौर में लगातार बर्डी की लेकिन खराब मौसम के कारण इसे पूरा नहीं कर सके। वह 14 होल के बाद सात अंडर के स्कोर के साथ संयुक्त 10वें स्थान पर चल रहे थे। डेनियल चोपड़ा का कट में प्रवेश करना सुनिश्चित है क्योंकि वह संयुक्त 42वें स्थान पर चल रहे थे जबकि काफी गोल्फरों ने अपना दूसरा दौर समाप्त नहीं किया है।

इसे भी पढ़ें: भारतीय गोल्फर शुभंकर ने ओपन चैम्पियनशिप में संयुक्त 51वां स्थान हासिल किया

अर्जुन अटवाल का कट से चूकना निश्चित है क्योंकि कट तीन अंडर का रहेगा जबकि उन्होंने 74 और 71 का कार्ड खेला है। भारतीय गोल्फर शुभंकर शर्मा ने यहां बीएमडब्ल्यू पीजीए चैम्पियनशिप के दूसरे दौर में पांच अंडर 67 का कार्ड खेला जिससे वह संयुक्त आठवें स्थान पर चल रहे हैं। हालांकि छह गोल्फर शुक्रवार को दूसरे दौर का खेल खत्म नहीं कर सके।

इसे भी पढ़ें: राशिद खान अंडर-10 के शानदार कार्ड से चैम्पियन बने

भारतीय गोल्फर एसएसपी चौरसिया हालांकि कट में प्रवेश नहीं कर पायेंगे जो एक ओवर का है। उन्होंने 72 के कार्ड के बाद दूसरे दौर में 78 का कार्ड खेला। रोरी मैकलॉरी ने पहले दौर में 76 का कार्ड खेला था, लेकिन दूसरे दिन उन्होंने वापसी करते हुए 69 का कार्ड खेलकर एक ओवर से लाइन पर कट हासिल किया। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।