बार्सिलोना की बड़ी जीत में चमके मेस्सी, एटलेटिको भी जीता

Messi
बार्सिलोना ने एक अन्य मैच में पांचवें स्थान की टीम रीयाल सोसिडाड को 6-1 से करारी शिकस्त दी। बार्सिलोना की तरफ से लियोनेल मेस्सी और अमेरिका के डिफेंडर सर्जिनो डेस्ट ने दो-दो गोल किये।

मैड्रिड। लुई सुआरेज के करियर के 500वें गोल और गोलकीपर जॉन ओबलॉक ने 86वें मिनट में पेनल्टी पर किये गये शानदार बचाव से एटलेटिको मैड्रिड ने अलावेस को 1-0 से हराकर स्पेनिश फुटबॉल लीग ला लिगा में अपना शीर्ष स्थान बरकरार रखा। एटलेटिको की यह पिछले सात लीग मैचों में तीसरे जीत है। इससे वह दूसरे स्थान पर पहुंचने वाले बार्सिलोना से चार अंक आगे हो गया है। बार्सिलोना ने एक अन्य मैच में पांचवें स्थान की टीम रीयाल सोसिडाड को 6-1 से करारी शिकस्त दी। बार्सिलोना की तरफ से लियोनेल मेस्सी और अमेरिका के डिफेंडर सर्जिनो डेस्ट ने दो-दो गोल किये। मेस्सी का यह बार्सिलोना की तरफ से 768वां मैच था और उन्होंने क्लब की तरफ से सर्वाधिक मैच का खेलने का नया रिकार्ड बनाया। मेस्सी ने झावी हर्नाडेज के रिकार्ड को तोड़ा।

इसे भी पढ़ें: ISSF World Cup: दिव्यांश पवार और इलावेनिल की जोड़ी ने 10 मीटर एयर राइफल में जीता गोल्ड मेडल

बार्सिलोना की तरफ से एंटोनी ग्रीजमैन ने 37वें मिनट में पहला गोल किया जिसके बाद डेस्ट ने 43वें और 53वें मिनट में गोल दागे। मेस्सी ने 56 और 89वें मिनट में गोल करके लीग में अपने कुल गोल की संख्या 23 पहुंचा दी है। इस बीच ओसमाने डेमेबेल ने 71वें मिनट में गोल किया था। सोसिडाड की तरफ से एकमात्र गोल आंदेर बारेनएक्सिटिया ने 77वें मिनट में किया।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़