बिली स्टेनलेक की जगह मिशेल स्टार्क आस्ट्रेलियाई टीम में

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 24, 2018   19:15
बिली स्टेनलेक की जगह मिशेल स्टार्क आस्ट्रेलियाई टीम में

आस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ रविवार को होने वाले तीसरे और अंतिम ट्वेंटी20 अंतरराष्ट्रीय मैच के लिये अपने गेंदबाजी आक्रमण को मजबूत करते हुए चोटिल बिली स्टेनलेक की जगह पर मिशेल स्टार्क को टीम में रखा है।

सिडनी। आस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ रविवार को होने वाले तीसरे और अंतिम ट्वेंटी20 अंतरराष्ट्रीय मैच के लिये अपने गेंदबाजी आक्रमण को मजबूत करते हुए चोटिल बिली स्टेनलेक की जगह पर मिशेल स्टार्क को टीम में रखा है। स्टेनलेक मेलबर्न में दूसरे मैच से ठीक पहले चोटिल हो गये थे। उनके टखने में चोट लगी है जिसके कारण वह अंतिम मैच में भी नहीं खेल पाएंगे। आस्ट्रेलिया ब्रिस्बेन में पहला मैच जीतने के बाद श्रृंखला में अभी 1-0 से आगे चल रहा। मेलबर्न में दूसरा मैच बारिश के कारण पूरा नहीं हो पाया था जिसमें स्टेनलेक की जगह नाथन कूल्टर नाइल को अंतिम एकादश में रखा गया था।

स्टार्क ने अपना अंतिम टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच सितंबर 2016 में खेला था। उन्हें पहले टी20 श्रृंखला से विश्राम दिया गया था लेकिन इस बीच वह अपनी प्रांतीय टीम न्यू साउथ वेल्स की तरफ से क्वीन्सलैंड के खिलाफ शैफील्ड शील्ड मैच में खेले थे।।आस्ट्रेलियाई कप्तान आरोन फिंच ने मैच की पूर्व संध्या पर कहा कि शैफील्ड शील्ड मैच में खेलने से स्टार्क अच्छी तरह से तैयार होगा। फिंच ने कहा, ‘‘वह सीमित ओवरों के मैचों का भी काफी अनुभवी खिलाड़ी है और हमने देखा है कि जब वह लय में होता है तो कैसे दबदबा बना सकता है। हम विकेट देखने के बाद टीम पर चर्चा करेंगे लेकिन वह शैफील्ड शील्ड मैच खेलकर आया है और उसकी तैयारियां अच्छी होंगी।''

आस्ट्रेलियाई टीम इस प्रकार है: आरोन फिंच (कप्तान), एश्टन एगर, जेसन बेहरेनडोर्फ, एलेक्स केरी, नाथन कूल्टर-नाइल, क्रिस लिन, बेन मैकडर्मॉट, ग्लेन मैक्सवेल, डी आर्सी शॉर्ट, मिशेल स्टार्क, मार्कस स्टोयनिस, एंड्रयू टाई, एडम ज़म्पा।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।