FIFA World Cup 2022 : लियोनेल मेस्सी की दिवानी है केरल की ये मां, कस्टमाइज्ड SUV से खिलाड़ी से मिलने पहुंची कतर

messi
ANI Image
फीफा विश्व कप में अर्जेंटीना के स्टार खिलाड़ी लियोनेल मेस्सी को खेलता देखने के लिए भारत के केरल की महिला कतर पहुंची है। महिला अपनी ‘कस्टमाइज्ड एसयूवी’ से कतर पहुंची है। महिला ने मुंबई से अपनी गाड़ी को ओमान पहुंचाया और यहां से गाड़ी से आगे का सफर तय किया।

दुबई। फीफा विश्व कप का खुमार सिर्फ मेजबान कतर तक ही सीमित नहीं है बल्कि भारत में भी यह सिर चढ़कर बोल रहा है। स्टार फुटबॉलर लियोनल मेस्सी की मुरीद केरल की एक महिला इस स्टार और अपनी पंसदीदा टीम अर्जेंटीना को खेलते देखने के लिये अकेले अपनी ‘कस्टमाइज्ड एसयूवी’ से कतर पहुंच गयीं। जानकारी के अनुसार पांच बच्चों की मां नाजी नौशी ने केरल से 15 अक्टूबर को खाड़ी देशों की यात्रा शुरू की और संयुक्त अरब अमीरात पहुंची। 

तैंतीस साल की नौशी अपने ‘हीरो’ मेस्सी और अर्जेंटीना को विश्व कप में खेलते हुए देखना चाहती थीं। हालांकि वह सऊदी अरब से अर्जेंटीना को मिली हार से टूट गयीं लेकिन अब भी अगले मैच में अपनी पसंदीदा टीम की जीत की उम्मीद लगाये हैं। मीडिया को उन्होंने कहा कि मैं अपने ‘हीरो’ लियोनल मेस्सी को खेलते हुए देखना चाहती हूं। सऊदी अरब से मिली हार मेरे लिये निराशाजनक थी लेकिन मुझे पूरा भरोसा है कि यह ट्राफी जीतने की राह में छोटी सी बाधा होगी।

नौशी ने पहले अपनी ‘एसयूवी’ को मुंबई से ओमान पहुंचाया। और संयोग से यह दायें हाथ की ओर ‘स्टीयरिंग’ वाली गाड़ी देश में भेजी जाने वाली पहली भारतीय पंजीकृत कार है। उन्होंने मस्कट से अपनी यात्रा शुरू की और हाटा बॉर्डर से अपनी एसयूवी में यूएई पहुंची। इस दौरान वह दुबई में स्थित दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा देखने भी रूकीं। 

इस एसयूवी में अंदर ही ‘रसोई’ है और इसकी छत पर एक टेंट जुड़ा हुआ है। नौशी ने कार का नाम ‘ऊलू’ रखा हुआ है जिसका मलयालम में अर्थ ‘शी’ (महिला) होता है। नौशी ने कार में चावल, पानी, आटा, मसाले और अन्य सूखी चीजें रखी हुई हैं। उन्होंने कहा कि मैं खुद ही खाना बनाने की कोशिश करती हूं। इससे निश्चित रूप से पैसा बचता है और ‘फूड प्वाजनिंग’ का भी जोखिम कम रहता है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़