महेंद्र सिंह धोनी की सफल कप्तानी का पार्थिव पटेल ने खोला राज

महेंद्र सिंह धोनी की सफल कप्तानी का पार्थिव पटेल ने खोला राज

एक खबर के मुताबिक पार्थिव ने बताया कि धोनी की टीम मीटिंग 2 मिनट से ज्यादा लंबी नही चलती थी। उन्होंने 2008 के आईपीएल को याद करते हुए बताया कि 'फाइनल में धोनी की टीम मीटिंग सिर्फ 2 मिनट चलती थीं।

पार्थिव पटेल आईपीएल के उन दिनों को याद करते है जब वह IPL के पहले सीजन में धोनी की टीम के साथ यानि की चेन्नै सुपर किंग्स के साथ रहते थे। वह बताते है कि कैसे धोनी सिर्फ 2 मिनट के अंदर ही टीम की मीटिंग खत्म कर देते थे। अपने IPL के पहले सीजन में पार्थिव ने धोनी की टीम के लिए 13 मैचों में 302 रन बनाए थे और ये टीम लीग के फाइनल सीजन तक भी पहुंची थी। लेकिन टीम को राजस्थान रॉयल्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। बता दें कि इस दौरान पार्थिव ने कई अन्य टीमों के लिए भी खेला है लेकिन उन्हें ये पूरा यकीन है कि धोनी की टीम मीटिंग्स का पैटर्न अभी नहीं बदला होगा।

इसे भी पढ़ें: ला लिगा को अगला सत्र 12 सितंबर से शुरू होने की उम्मीद

एक खबर के मुताबिक  पार्थिव ने बताया कि धोनी की टीम मीटिंग 2 मिनट से ज्यादा लंबी नही चलती थी। उन्होंने 2008 के आईपीएल को याद करते हुए बताया कि 'फाइनल में धोनी की टीम मीटिंग सिर्फ 2 मिनट चलती थीं। वह हमेशा से इस बात को लेकर स्पष्ट रहे हैं कि उन्हें अपने खिलाड़ियों से क्या चाहिए।' बता दें कि पार्थिव पटेल साल 2010 तक धोनी की टीम चेन्नै का हिस्सा बने रहे। उस दौरान उन्होंने बहुत कुछ सीखा। वह आईपीएल के उन दिनों को याद करते है जब उन्हें महान खिलाड़ियों के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर करना होता था। चेन्नै सुपर किंग्स टीम के अलावा पार्थिव ने 2014 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के लिए भी खेला है।






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

खेल

झरोखे से...