सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट में मुंबई ने दिल्ली को आठ विकेट से हराया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 9 2019 5:53PM
सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट में मुंबई ने दिल्ली को आठ विकेट से हराया
Image Source: Google

दिल्ली ने न्यौता मिलने के बाद ध्रुव शोरे और ललित यादव के 33-33 रन की मदद से सात विकेट पर 144 रन बनाये। उन्मुक्त चंद ने 22 रन का योगदान दिया।

इंदौर। कप्तान श्रेयस अय्यर की नाबाद अर्धशतकीय पारी और सूर्यकुमार यादव के साथ तीसरे विकेट के लिये 76 रन की नाबाद भागीदारी से मुंबई ने शनिवार को यहां सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट सुपर लीग ग्रुप बी मैच में दिल्ली को एक ओवर रहते आठ विकेट से पराजित किया। दिल्ली ने न्यौता मिलने के बाद ध्रुव शोरे और ललित यादव के 33-33 रन की मदद से सात विकेट पर 144 रन बनाये। उन्मुक्त चंद ने 22 रन का योगदान दिया। 

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्राफी में झारखंड ने गुजरात को एक रन से हराया

मुंबई के लिये गेंदबाज तुषार देशपांडे ने 19 रन देकर चार विकेट चटकाकर शानदार प्रदर्शन किया। फिर मुंबई ने यह लक्ष्य 19 ओवर में दो विकेट पर 148 रन बनाकर आसानी से हासिल कर लिया। 

इसे भी पढ़ें: सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में नही खेल पाएंगे अजिंक्य रहाणे



श्रेयस अय्यर ने 47 गेंद में पांच चौके और एक छक्के से नाबाद 53 रन की अहम पारी खेली। श्रेयस और सूर्यकुमार यादव (नाबाद 42 रन, 26 गेंद में तीन चौके, दो छक्के) के साथ तीसरे विकेट के लिये 76 रन की नाबाद साझेदारी निभाकर टीम को छह गेंद रहते जीत दिलायी। टीम के लिये जय बिष्टा ने 39 रन का योगदान दिया। दिल्ली के नवनीत सैनी और नीतिश राणा को एक एक एक विकेट मिला।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story