एक्शन बदलाव के बाद भी गेंदबाजी का स्तर बरकरार रखने का श्रेय नरेन को: कार्ल क्रो

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 20, 2019   11:51
एक्शन बदलाव के बाद भी गेंदबाजी का स्तर बरकरार रखने का श्रेय नरेन को: कार्ल क्रो

टी20 में अपनी उपयोगिता बनाये रखने के लिए नरेन ने बिग बैश के बाद आईपीएल में केकेआर के लिए में सलामी बल्लेबाज की भूमिका निभाई जिसमें वह काफी हद तक सफल भी रहे।

कोलकाता। कोलकाता नाइट राइडर्स के स्पिन गेंदबाजी कोच कार्ल क्रो ने सुनील नारायण की सराहना करते हुए मंगलवार को यहां कहा कि हाल के वर्षों में एक्शन में बदलाव के बाद भी उन्होंने गेंदबाजी के शीर्ष स्तर को बनाए रखा है। नरेन की गेंदबाजी एक्शन को कई बार संदिग्ध पाया गया और उन्हें क्रो की देखरेख में इसमें सुधार किया। टी20 में अपनी उपयोगिता बनाये रखने के लिए नरेन ने बिग बैश के बाद आईपीएल में केकेआर के लिए में सलामी बल्लेबाज की भूमिका निभाई जिसमें वह काफी हद तक सफल भी रहे।

इसे भी पढ़ें: भारत के लिए किसी भी स्थान पर बल्लेबाजी करने के लिए तैयार: रहाणे

इंग्लैंड के लिए एक टी20 अंतरराष्ट्रीय खेलने वाले लीसेस्टरशर के पूर्व ऑफ-स्पिनर क्रो ने कहा, ‘‘नरेन उंगली की चोट के कारण पीएसएल (पाकिस्तान सुपर लीग) में नहीं खेल सके। लेकिन वह फिट है और खेलने के लिए तैयार है। मुझे लगता है कि उनका प्रदर्शन स्तर हमेशा शानदार रहा है। इसके अलावा, अब वह बल्ले से भी योगदान दे रहे हैं।’’ क्रो ने भारतीय स्पिनर कुलदीप यादव की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह शांत खिलाड़ी है जिसने उन्हें अच्छे परिणाम हासिल करने में मदद की है। उन्होंने कहा, ‘‘मैं पिछले दो-तीन वर्षों से केकेआर के साथ हूं और कुलदीप के साथ काम करते हुए काफी समय हो गया है। मैंने उनकी प्रगति देखी है और जिस चीज ने मुझे प्रभावित किया है वह उनका जमीन से जुड़े रहना और शांत रहना।’’ उन्होंने कहा, ‘‘उसे अपनी गेंद पर बड़ा शाट लगने का डर नहीं है और यह उसकी खासियत है।’’





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।